Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : रतनपुर में साहू समाज की ओर से एकदिवसीय जन जागरण बैठक आयोजित

रतनपुर/गिद्धौर (Ratanpur/Gidhaur), 3 अप्रैल
✓ रिपोर्ट : भीम राज
तैलिक साहू समाज की ओर से रविवार को गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर पंचायत के सामुदायिक भवन में एक दिवसीय जन जागरण बैठक का आयोजन किया गया। बैठक साहू समाज के नेतृत्व में रखा गया। मंच संचालन महेंद्र साह ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जमुई जिले के समाजसेवी डॉ. नीरज साह मौजूद रहे। इस बैठक में जिले के साहू समाज के प्रतिनिधि एवं बुद्धिजीवियों ने हिस्सा लिया। 

मौके पर साहू समाज के जिला अध्यक्ष डॉ. नीरज साह, जिला परिषद अनिल साह, दिलीप साह, रंजीत साह, पवन साह सहित कई गणमान्य ने बैठक को संबोधित किया। बैठक में आगामी 23 अप्रैल को तैलिक साहू समाज द्वारा जमुई में आयोजित होने वाले भामाशाह जयंती को सफल आयोजन को लेकर आपस में चर्चा की गई।
मौके पर डॉ नीरज साह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि साहू समाज राजनीति में पीछे हैं जबकि मतदाता में संख्या अधिक है। आज राजनीतिक में जगह नहीं मिलने के कारण हम लोगों की कई मांग भी पूरी नहीं हो पा रही है ऐसे में हम लोगों को एकजुट होने की आवश्यकता है।

आगे उन्होंने कहा कि अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं हर जाति, हर वर्ग को एक समान समझते हुए लोगों की सेवा में अपना पूरा समय दूंगा। मौके पर उन्होंने आगामी 23 अप्रैल को भामाशाह जयंती में सभी लोगों को साहू समाज को मजबूत बनाए रखने और अपनी एकजुटता का प्रदर्शन करने का आह्वान किया।
मौके पर सेवा पंचायत के मुखिया रामाशीष साह, प्रखंड अध्यक्ष राणा प्रताप साह, युवा अध्यक्ष प्रमोद साह, सौदागर कुमार सागर, भीमराज, संजय साह, जितेंद्र साह सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ