बिहार में हुई हिंसक झड़प पर सीएम नीतीश कुमार बोले - 'दुख की बात, आपस में झगड़ा साधारण बात नहीं'

पटना (Patna), 1 अप्रैल। बिहार (Bihar) के सासाराम (Saasaram) में हुई हिंसक घटना के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के रविवार को सासाराम जाने के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है, इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने हिंसक घटनाओं को दुख की बात बताते हुए कहा कि जरूर कोई ना कोई गड़बड़ी किया है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री के सासाराम दौरे को रद्द किए जाने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि मुझे नहीं मालूम है कि वह यहां क्यों आ रहे हैं। आ काहे रहे हैं ये तो वो जानें। अगर नहीं आ रहे हैं तो वो जानें। लेकिन राज्य सरकार की तरफ से हर तरह का इंतजाम रहता है।

उन्होंने बिहारशरीफ और सासाराम हिंसा की घटनाओं पर कहा कि खबर मिलते ही नियंत्रण कर लिया गया। उन्होंने कहा कि यह जो घटना घटी है बहुत दुख की बात है। जरूर कोई ना कोई घचपच किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोगों ने तो पूरी तरह से कह दिया है कि अंदर से पता कीजिए। कौन क्या कर रहा है। उन्होंने कहा कि ये मामला बदमाशी का है।

आपस का झगड़ा करना, ये साधारण बात नहीं है। यह तो गड़बड़ किया है। इसको सब तरफ से देखा जा रहा है। आप लोग जानते हैं कि यहां लॉ एंड ऑर्डर पर सबकुछ अच्छी तरह से किया जाता है।

इधर, पुलिस का दावा है कि बिहारशरीफ और सासाराम में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है और स्थिति सामान्य है।

Post a Comment

Previous Post Next Post