Breaking News

6/recent/ticker-posts

लोजपा (रामविलास) में शामिल हुए बिहार के चर्चित रोजगार उत्प्रेरक संजीव श्रीवास्तव

पटना/बिहार (Patna/Bihar), 13 अप्रैल
✓ अनूप नारायण सिंह 
बिहार में रोजगार उत्प्रेरक के रूप में चर्चित संजीव श्रीवास्तव ने रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सर्व विदित हो कि संजीव श्रीवास्तव वर्षों से बिहार में कृषि उत्प्रेरक के रूप में उल्लेखनीय कार्य कर रहे है।पार्टी में शामिल होते ही संजीव श्रीवास्तव को पार्टी का बिहार प्रदेश महासचिव बनाया गया है। पार्टी की सदस्यता ग्रहण समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ ही साथ प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी समेत पार्टी के सभी वरीय नेता मौजूद थे।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान से प्रभावित होकर भी पार्टी में शामिल हुए हैं। बिहार की जनसमस्याओं को लेकर होने वाले जन आंदोलनों में उनकी भागीदारी होगी। पार्टी ने जो जिम्मेवारी सौंपी है उसका पूरी ईमानदारी से अनुपालन करेंगे तथा समान विचारधारा वाले लोगों को पूरे बिहार में पार्टी से जोड़ने का भी जोर शोर से प्रयास होगा।

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ही वर्तमान समय में बिहार में से जन नेता है जिनमें भविष्य नजर आ रहा है। इनकी बातों में सच्चाई है जो बिहार को आगे रखकर सार्थक राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ