Breaking News

6/recent/ticker-posts

आगलगी के पीड़ितों के बीच मिलेनियम स्टार फाउंडेशन ने बांटे खाद्य सामग्री

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 21 अप्रैल 2023। गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत कोल्हुआ पंचायत के धोबघट गांव में बीते गुरुवार की देर रात दुर्घटनावश आग लग गई। इसका कारण 11 हजार वोल्ट के सप्लाई हाई टेंशन तार में शॉर्ट सर्किट बताया गया है। इस आगलगी की घटना में कई घर चपेट में आ गए। जिससे रखा सामान, अनाज जलकर राख हो गया। वहीं आग में झुलसने से पशुओं की मौत हो गई।

जिसके बाद शुक्रवार की सुबह राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के जमुई जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार झा ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया एवं प्रभावितों को त्वरित सहायता देते हुए बच्चों–महिलाओं के बीच बिस्कुट और सत्तू के पैकेट का वितरण किया। इसे पाकर जरूरतमंदों के चेहरे पर संतुष्टि नजर आई।

मौके पर मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार झा ने कहा कि विपदा की इस घड़ी में फाउंडेशन सभी प्रभावितों के साथ है। सरकारी सहायता दिलवाने की दिशा में हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। पीड़ितों को नियमानुकूल मुआवजा मिले और नुकसान की भरपाई हो सके, इसे लेकर आधिकारिक स्तर पर बातचीत की गई है।

इस मौके पर फाउंडेशन के स्थानीय प्रतिनिधि आदित्य कुमार मिश्रा, ज्ञानेंद्र गोपाल मिश्रा उर्फ बिट्टू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments