Breaking News

6/recent/ticker-posts

राहुल गांधी पर बिहार में दर्ज मुकदमे को लेकर मुंहतोड़ जवाब देगी कांग्रेस

पटना/बिहार (Patna/Bihar), 13 अप्रैल
✓ अनूप नारायण सिंह 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बिहार में सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) और राकेश मिश्रा द्वारा दर्ज मुकदमे को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली है। कांग्रेस लीगल सेल के बिहार प्रदेश के उपाध्यक्ष खुर्शीद आलम साहब ने कहा कि इस मुकदमे को लेकर तमाम कानूनी पहलुओं की तहकीकात की गई है तथा कोर्ट में राहुल गांधी के पक्ष को पूरे पुरजोर तरीके और साक्ष्यों के साथ रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से राजस्थान केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है, उसका पुरजोर विरोध होगा। उन्होंने कहा कि देश में पदयात्रा करने के बाद राहुल गांधी की छवि जिस तरह से आम जनमानस के बीच निकली है, उसी का फलाफल है कि झूठे मुकदमे में फंसा कर उनकी संसद की सदस्यता रद्द की गई है। लेकिन यह दाव भाजपा के लिए उल्टा पड़ गया है और जिसका परिणाम 2024 के लोकसभा चुनाव में पूरे देश में देखने को मिलेगा। राहुल गांधी एक इमानदार राजनेता है तथा उनके पास उनके परिवार की विरासत है। देश के लिए उस परिवार ने कई बलिदान दिए हैं और राहुल गांधी के परिवार को किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी को जिस मामले में अभियुक्त बनाया गया है उस मामले में उन्होंने किसी जाति या संप्रदाय का नाम नहीं लिया है बल्कि उन लोगों का नाम लिया है जो देश का रुपया लूट कर फरार हो चुके हैं। यह भी एक बड़ा देशद्रोह का मुकदमा है फिर केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। ऐसे देशद्रोहियों को बचाने के लिए राहुल गांधी को ही क्यों फंसाया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ