Breaking News

6/recent/ticker-posts

खैरा : ट्रक की चपेट में आई 2 बहनें और 4 माह की बच्ची, शोक–संतप्त परिवार से मिले गौरव सिंह राठौड़

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 4 मार्च
✓ रिपोर्ट : विक्की कुमार 
खैरा प्रखंड अंतर्गत केनडीह गांव निवासी नरेश तांती की शादीशुदा दो बेटियां प्रियंका, दूसरी नेहा तथा नेहा की 4 माह की बच्ची की सिकंदरा धनराज सिंह कालेज के निकट ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।

बताते चलें कि नेहा अपनी बहन प्रियंका को और अपनी बेटी को लेकर अपने एक रिश्तेदार के साथ बीए पार्ट 2 की परीक्षा देने शेखपुरा के संजय गांधी महिला कॉलेज गयी थी। परीक्षा देकर लौटने के क्रम में अज्ञात बालू ढुलाई करने वाली ट्रक सबों को रौंदते चला गया।
इस घटना की जानकारी प्राप्त होते ही नव युवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ ने केनडीह गांव पहुंचकर शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया और हर संभव सरकारी सहयोग दिलाने का भरोसा दिलाए।

समाजसेवी गौरव सिंह राठौड़ ने कहा कि यह बेहद पीड़ादायक घटना है। अब तक कोई भी जनप्रतिनिधि इनके दुख को सुनने नहीं आएं हैं जो बेहद दुर्भाग्य की बात है। अगर समय रहते बड़े वाहनों पर सुबह के छः बजे से रात्रि दस बजे तक नो इंट्री लगाया जाता तो शायद ऐसी घटनाएं नहीं होती। लेकिन पक्ष–विपक्ष के तमाम नेता इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।
अधिकारियों से मिलीभगत से बालू ढुलाई को लेकर लगातार क्षेत्र में बड़ी संख्या में सड़क दुघर्टना हो रही है। आखिर कब तक मौत का तांडव सड़कों पर मचता रहेगा। अगर समय रहते हमारी बातों को जिला अधिकारी अनसुना करेंगे तो निश्चित रूप से जिला में बड़ा आंदोलन खड़ा होगा।

जिला प्रशासन तथा जनप्रतिनिधि इस तरह की घटना पर चुप्पी साधे कब तक बैठे रहेंगे। ऐसी घटनाओं को रोकने को लेकर समस्त जिलेवासियों को एकजुट होने का समय अब आ गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ