जमुई : गिद्धौर में जमीनी विवाद में निकली तलवार, बचने में व्यक्ति घायल

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 30 मार्च
* इनपुट : विक्की कुमार 
गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत कुड़ीला गाँव में जमीनी विवाद में लाठी-डंडे के साथ तलवार निकल आया। जिसमें एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के व्यक्ति पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया गया। जिसमें दूसरे पक्ष का व्यक्ति घायल हो गया। इस संदर्भ में गिद्धौर थाना में आवेदन दिया गया है। 

आवेदक गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत कुड़ीला गाँव निवासी स्व. महावीर यादव के पुत्र गंगा यादव ने गिद्धौर थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में लिखा है कि गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत कुड़ीला गाँव निवासी द्वारिका यादव के पुत्र सुनिल यादव ने मेरे जमीन पर ईंट गिरा कर रख दिया था और उस जमीन पर जबरन मकान बनाना चाह रहा था।
जिसे लेकर आज गुरुवार, 30 मार्च 2023 को समय करीब एक बजे दिन में सुनिल यादव को मेरे खेत से ईंट हटाने के लिए कहा तो मुझे बहुत गंदा-गंदा गाली देने लगा। जब मैंने उसे गाली देने से मना किया तो मुझे लाठी-डंडा से मारने लगा और तलवार लेकर मेरे ऊपर वार किया। जिसके बाद मैनें अपने हाथ से बचाव किया, तो हाथ पर तलवार लगने से जख्म हो गया तथा खून निकल आया।

आवेदक ने आगे बताया है कि मेरे द्वारा हो-हल्ला किए जाने पर आस-पास के लोग आने लगे, तब वह भाग गया। अन्यथा अधिक मार-पीट तथा मुझे घायल कर देता। हाथ जख्मी होने पर मैं बेहोश हो गया। जिसके बाद मेरे घर के लोगों ने मुझे गिद्धौर में दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाकर इलाज कराया। 

आवेदक गंगा यादव ने गिद्धौर थानाध्यक्ष से मामले पर ध्यान देते हुए कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post