Breaking News

6/recent/ticker-posts

होली के रंगों में सराबोर हुआ जमुई, डीएम-एसपी समेत ओहदेदारों ने दी रंगोत्सव की बधाई

जमुई (Jamui), 7 मार्च : जमुई समेत देशभर में रंगों का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। लोग होली के मौके पर सुबह से ही रंगों में सराबोर दिख रहे हैं। अलग - अलग अंदाज और पारंपरिक रिवाजों में लोग इसे मनाते हुए नजर आ रहे हैं। कहीं होली के गाने के बीच लोग झूमकर इसे मना रहे हैं तो कहीं फूलों के साथ मगन हो रहे हैं। डीएम , एसपी समेत जिला के कई ओहदेदारों ने इस खास मौके पर यहां के निवासियों को होली की अनंत बधाई और अशेष शुभकामना दी है।

डीएम अवनीश कुमार सिंह ने जिलेवासियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि रंगोत्सव के पावन अवसर पर सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामना। रंगों का पर्व होली , सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है। यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है। रंग , उमंग और सद्भाव का यह मंगल पर्व सभी के जीवन में अपनों का प्यार बनाए रखे , आपसी भाईचारा बढ़े और हर जिलावासी राष्ट्र निर्माण की भावना से आगे बढ़ें , ईश्वर से यही मेरी कामना है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने होली को खुशियों का पर्व बताते हुए कहा कि यह त्योहार प्रेम , स्नेह और भाईचारे का प्रतीक है। उन्होंने होली के अवसर पर सौहार्द का माहौल कायम रखने की अपील करते हुए कहा कि यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में नए उमंग , उत्साह और खुशियों का संचार करे यही मेरी प्रार्थना है। उन्होंने भी इस अवसर पर जिलेवासियों को मुबारकबाद दिया।
डीडीसी शशि शेखर चौधरी ने भी जिलावासियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि यह दिलों को जोड़ने वाला त्योहार है। यह पर्व समाज में ईर्ष्या , द्वेष , वैमनस्यता और घृणा को मिटाकर सबों को एक सूत्र में पिरोने का काम करता है। दिलों को जोड़ने वाले त्योहार होली की सभी स्वजनों को हार्दिक शुभकामना।

नामदार समाजसेविका एवं जमुई की दुलारी सुता डॉ. स्मृति पासवान ने रंगों के इस त्योहार के मौके पर शुभकामना देते हुए लोगों के जीवन में सुख - शांति की कामना की है। उन्होंने उमंग और उल्लास के इस महापर्व को बुराई पर अच्छाई का द्योतक बताते हुए कहा कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख-शांति , सौभाग्य और नई ऊर्जा का संचार करे।

उन्होंने उत्सव - आनंद , सामाजिक समरसता , नव - विहान के पावन पर्व होली की चर्चा करते हुए कहा कि यह पर्व सबके जीवन में खुशियों का रंग बरसाए , सुख - समृद्धि लाए एवं उत्सवधर्मिता से अभिसिंचित करे , यही मेरी कामना है।

एडीएम सत्येंद्र कुमार मिश्र , एसडीएम अभय कुमार तिवारी , जिला भूअर्जन पदाधिकारी कुमार अनुज , वरीय उप समाहर्त्ता स्वतंत्र कुमार सुमन , भारती राज , रवि प्रकाश गौतम , सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक सूरज कुमार , एएसडीएम प्रकाश रजक , जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी आर. के. दीपक , जिला अवर निबंधक गोपेश कुमार चौधरी , कार्यपालक अभियंता समीर कुमार , आलोक कुमार ठाकुर , एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार , डीएसपी मुख्यालय अभिषेक सिंह , पुलिस लाइन डीएसपी आशीष कुमार सिंह , जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष अश्विनी कुमार यादव , विद्वान अधिवक्ता विभा कुमारी , डॉ. नंदकिशोर प्रसाद यादव , ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ. मनोज कुमार सिन्हा , मणिद्वीप एकेडमी के निदेशक बी. अभिषेक समेत कई गणमान्य लोगों ने भी जिलावासियों को रंगोत्सव की अमिट बधाई और अमूल्य शुभकामना दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ