जमुई : लड़की की विदाई कराने आये पिता ने की अपने ही समधी की हत्या, गिरफ्तार

अलीगंज/जमुई(Aliganj, Jamui)22-3-2023
रिपोर्ट :- चंद्रशेखर सिंह 
संपादन : शुभम मिश्र 
जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के आढ़ा गांव में अपनी लड़की की विदाई कराने आये एक पिता ने अपने ही समधि की हत्या कर दी है।इस बाबत सूत्रों के अनुसार पकरीबरामा राईस निवासी अख़्तर हुसैन शाह की बेटी नरगिस बानों का निकाह एक वर्ष पहले चंद्रदीप थाना क्षेत्र के आढ़ा गांव निवासी मो.फहीम शाह के बेटे मो.खुर्शीद के साथ हुआ था।

निकाह के पश्चात कुछ दिनों तक दोनों परिवारों के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित था।परंतु कुछ दिन पूर्व दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हुआ था।जिसके बाद, नरगिस की मां एवं भाई ने कुछ दिन पूर्व उसके ससुराल आकर मामले को सुलझाने की कोशिश की थी,पर बात नहीं बनी।
हत्या वाले दिन नरगिस के पिता अख़्तर हुसैन शाह एवं नरगिस के भाई मो.राबरशाह,मो.साबीर शाह नरगिस के ससुराल आढ़ा आकर उसकी विदाई करने को लेकर दवाब बनाने लगे ; जिसके बाद विवाद बहुत बढ़ गया।इस दरम्यान नरगिस के पिता एवं भाईयों ने मिलकर नरगिस के ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इस बारे में चंद्रदीप थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने बताया कि हत्या का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दी है।

वहीं मृतक के बेटे मो.खुर्शीद द्वारा चंद्रदीप थाना में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज़ कराया गया है।जिसमें से एक अभियुक्त नरगिस के पिता अख्तर हुसैन शाह को गिरफ्तार किया गया है।मामले की तहकीकात जारी है जल्द ही अन्य अभियुक्त भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

वहीं इस घटना के बाद से गांव में भय का माहौल व्याप्त है

Post a Comment

Previous Post Next Post