जिस फ्लाइट को उड़ा रहे थे सांसद राजीव प्रताप रूडी, उसी में सफर कर रहे थे जिले के डीएम

पटना/बिहार (Patna/Bihar), 27 फरवरी : सारण (Saran) से एक अचंभित करने वाली खबर सामने आई है। जिस फ्लाइट के पायलट सांसद ( MP) थे, उसी फ्लाइट में जिले (District) के डीएम (DM) अपने पूरे परिवार के साथ सफर कर रहे थे। इस बात की जानकारी मिलते ही जिले के डीएम उत्साहित हो गये और फिर सांसद से मिलने की इच्छा जाहिर कर दी।

जी हां यह पूरा मामला बिहार के सारण से जुड़ा हुआ है , जहां के सांसद राजीव प्रताप रूडी ( Rajiv Pratap Rudi) इंडिगो ( Indigo) की दिल्ली (Delhi) से पटना ( Patna) आने वाली फ्लाइट के पायलट थे।
वहीं सारण के डीएम राजेश मीणा (Rajesh Meena) अपने पूरे परिवार के साथ उसी विमान में दिल्ली से पटना का सफर तय कर रहे थे। इसी दरम्यान जब फ्लाइट में अनाउंसमेंट हुआ तो डीएम साहब चौंक गये और फिर उन्होंने अपने क्षेत्र के सांसद से मिलने की इच्छा जाहिर कर दी।

इस बात की जानकारी पायलट और सांसद राजीव प्रताप रुडी को दी गई। फ्लाइट के पटना लैंड करने के बाद विमान के पायलट राजीव प्रताप रुडी डीएम राजेश मीणा से मिलने के लिए आए। इस दौरान दोनों के बीच इलाके के विकास को लेकर भी चर्चा हुई। विकास के कई मुद्दों पर दोनों के बीच विमर्श हुआ।
बाद में पायलट - सांसद राजीव प्रताप रूडी ने सारण डीएम राजेश मीणा के परिवार के साथ तस्वीर भी खिंचाई। इस यात्रा को सारण डीएम ने काफी स्पेशल भी बताया।

गौरतलब है कि राजीव प्रताप रूडी एक कुशल और कमर्शियल पायलट भी हैं। हाल ही में सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने राफेल (Rafale) जैसे फाइटर प्लेन (Fighter Plane) को उड़ाकर काफी सुर्खियां बंटोरी थी। वे सारण में भी एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर (International Lavel) का एयरपोर्ट (Airport) बनाने के लिए काफी प्रयासरत हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post