ईमानदार और विश्वसनीय पत्रकारिता के लिए गिद्धौर डॉट कॉम को दुर्गा मंदिर में किया गया सम्मानित

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 26 फरवरी :
निष्पक्ष, ईमानदार और विश्वसनीय पत्रकारिता के लिए gidhaur.com को एक बार फिर से सम्मानित किया गया। बीते शनिवार को गिद्धौर के ऐतिहासिक दुर्गा मंदिर परिसर में मां दुर्गा महा आरती कमिटी के सचिव गुरुदत्त प्रसाद एवं गायक–वादक गणेश राय ने gidhaur.com के एडिटर इन चीफ सुशांत साईं सुंदरम को अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया।

मौका था दुर्गा मंदिर में प्रत्येक शनिवार और मंगलवार को होने वाली संध्या आरती के छठे वर्षगांठ का। इस अवसर पर जहां महा आरती का आयोजन हुआ वहीं श्रद्धालुओं के बीच महा प्रसाद का वितरण किया गया।

इस अवसर पर मंदिर परिसर के भीतर ही विशिष्ठजनों को सम्मानित किया गया। जिसमें वर्ष 2016 से गिद्धौर की ऐतिहासिक धरोहर, संस्कृति और पहचान को अक्षुण्ण बनाए रखने का झंडा उठाए gidhaur.com की टीम के मेहनत का सम्मान करते हुए एडिटर इन चीफ सुशांत साईं सुंदरम को अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया।
बता दें कि gidhaur.com विभिन्न माध्यमों से गिद्धौर के ऐतिहासिक दुर्गा पूजा एवं संध्या आरती को प्रसारित–प्रकाशित कर इसे बढ़ावा देता आया है। संध्या आरती के छठे वर्षगांठ पर भी gidhaur.com के रिपोर्टर विक्की कुमार एवं सोशल मीडिया मैनेजर बादल झा सक्रिय नजर आए।

मौके पर मौजूद आचार्य वरुण कुमार पांडेय, प्रधान पुजारी उत्तम कुमार झा, रंजित कुमार पांडेय, नवल किशोर सिंह, अरुण रावत, मुकेश रावत, सुधांशु, छोटू लाल, चंदन रावत, मंटू रावत, अजय स्वर्णकार, राजेश कुमार उर्फ पाजो जी, सुमित कुमार गुप्ता, निरंजन राम, संतोष कुमार, सुबोध रावत, टुनटुन पांडेय, मुन्ना कुमार, चंदन कुमार, पंचदेव जी ने gidhaur.com की ईमानदार पत्रकारिता को साधुवाद देते हुए पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दीं।


Post a Comment

Previous Post Next Post