जमुई : जिले में कदाचारमुक्त माहौल में संपन्न हुई बीपीएससी की 68वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा

जमुई (Jamui), 14 फरवरी : बिहार लोक सेवा आयोग पटना द्वारा संचालित 68 वीं संयुक्त (प्रारंभिक) परीक्षा   जमुई जिले के 10 केंद्रों पर आयोजित की गई। निर्धारित परीक्षा एक पाली में दोपहर 12 बजे से अपराह्न 2 बजे तक संचालित की गई। कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा संपन्न हुआ।

जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने कई परीक्षा केंद्रों का भ्रमण किए जाने के बाद बताया कि जमुई जिले के सभी सेंटरों  पर शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न हुई। स्वच्छ एवं कदाचार मुक्त परीक्षा के संचालन हेतु नामित केंद्रों पर 43 स्टैटिक दंडाधिकारी के अलावे पर्याप्त संख्या में पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बलों को तैनात किया गया था।
उन्होंने पारदर्शी परीक्षा के लिए 10 प्रेक्षक एवं 6 जोनल दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति किए जाने की बात बताते हुए कहा कि सभी नामित अधिकारियों एवं कर्मियों के सहयोग से स्वच्छ तरीके से बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा संपन्न हो गई।

पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने सफलता पूर्वक परीक्षा के संपन्न होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह बेहतर समन्वय का द्योतक है। उन्होंने भी कई सेंटरों का भ्रमण और निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्था पर संतोष जताया।

डीडीसी शशि शेखर चौधरी, डीसीएलआर मो. शिवगतुल्लाह आदि पदाधिकारी भी बीपीएससी की परीक्षा को लेकर सजग और सचेत नजर आए।

Post a Comment

Previous Post Next Post