Breaking News

6/recent/ticker-posts

खैरा : सशस्त्र सीमा बल 16वीं वाहिनी द्वारा चलाया गया सिविक एक्शन प्रोग्राम, ग्रामीणों में सामग्री वितरित

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 15 दिसंबर 
• प्रह्लाद की रिपोर्ट
सशस्त्र सीमा बल 16वीं वाहिनी के अल्फा कंपनी परासी द्वारा कमांडेंट मनीष कुमार के दिशा–निर्देश पर कंपनी इंचार्ज शिव शंकर कुमार के नेतृत्व में अति नक्सल प्रभावित पंचायत हरनी में सिविक एक्शन प्रोग्राम चलाकर ग्रामीणों के बीच मुफ्त कम्बल, मछरदानी तथा अन्य जरूरी सामग्रियां बांटी गई। जिसमें जनकपुरा, सकदरी, अहराडीह, केरवातरी, हरदीया एवं गोंडा आदि गांवों के परिवार लाभान्वित हुए।

इस उपलक्ष्य पर कंपनी इंचार्ज शिव शंकर कुमार ने गांववासियों को आश्वासन दिया कि इस तरह के कार्य सीमा सशस्त्र बल के जवान आगे भी करती रहेगी।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र मे सीमा सशस्त्र बल की तैनाती सभी ग्रामीण वासियों की सुरक्षा और सहायता के लिए की गई है। ताकि हम सभी लोग एक जुट होकर गैर कानूनी गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर सकें। जिससे नक्सल प्रभावित क्षेत्रों का विकास तीव्र गति से हो सके। इस तरह के कार्यों द्वारा सशस्त्र सीमा बल के जवान प्रभावित गांव के भटके हुए लोगो को मुख्य धारा में लाने का भरसक प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिए सशस्त्र सीमा बल के जवान निरंतर कार्य करते रहते हैं और ग्रामीण वासियों के सुख दुःख में हमेशा शामिल रहते हैं। इस मौके पर सब–इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार,  कुँवरजीत सहित कई एसएसबी के जवान एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ