Breaking News

6/recent/ticker-posts

झाझा : लोडेड पिस्टल के साथ कुख्यात नक्सली गिरफ्तार, पूर्व से दर्ज मामले में था वांछित

झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 15 दिसंबर :
जमुई एसपी डाॅ. शौर्य सुमन के निर्देश पर झाझा पुलिस टीम ने गुरुवार को एक कुख्यात नक्सली को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक झाझा थानाक्षेत्र के योगिया टीला गांव में ग्रामीणों द्वारा अपराधी प्रवृति के एक संदिग्ध व्यक्ति को देखे जाने की सूचना एसपी को मिली।

एसपी के निर्देश पर पुलिस ने खेत से पकड़ा
एसपी के निर्देश पर झाझा थाना की पुलिस टीम ने थानाध्यक्ष राजेश शरण की अगुवाई में पुलिस अवर निरीक्षक सुबोध कुमार सहित उस गांव में पहुंची। जहां पुलिस को देखकर एक व्यक्ति भागने लगा। लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे योगिया टीला गांव में खेत से पकड़ लिया।

• नक्सल कांड में करोड़ों रूपये लेवी मांगने के लिये वांछित था
पकड़े गये नक्सली की पहचान सोनो थाना क्षेत्र अंतर्गत विजैया गांव के रहवासी मुकेश यादव के रूप में हुई है। उसके पास से लोडेड पिस्टल एवं मोबाईल मिला है। झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने इस मामले के बारे में बताया कि पकड़े गये कुख्यात नक्सली के ऊपर झाझा थाना में नक्सल कांड के दो मामलों में में करोड़ों रूपये लेवी मांगने के लिये वांछित था। अब आरोपी के पास से हथियार बरामद होने के बाद उसपर आर्म्स एक्ट में भी मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस पकड़े गये कुख्यात नक्सली पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ