Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई जिला में 26 दिसंबर को 3 घंटे बाधित रहेगी बिजली, कई प्रखंडों को नहीं मिलेगा करंट, जानें

जमुई (Jamui), 24 दिसंबर : जमुई के मलयपुर स्थित 132/33 केवी ग्रिड के सब स्टेशन में सोमवार यानी 26 दिसंबर को मरम्मत का कार्य किया जाएगा। इस वजह से झाझा और सोनो के अलावा सम्पूर्ण जिला में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। मरम्मत का यह कार्य पूर्वाह्न 10 : 00 बजे से अपराह्न 01बजे तक चलेगा। विद्युत कर्मचारियों ने मेंटेनेंस कार्य को लेकर तैयारी पूरी कर ली है।

बिहार स्टेट पावर ट्रांसमिशन कंपनी के सहायक अभियंता मृत्युंजय कुमार अजीत ने इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि सब स्टेशन में विंटर मेंटेनेंस को लेकर विशेष तकनीकी कार्य किया जाना है। इसके तहत विद्युत उपकरणों का मेंटेनेंस किया जाएगा।

 मरम्मत का कार्य सोमवार यानी 26 दिसंबर को पूर्वाह्न 10 : 00 बजे शुरू होगा जो अपराह्न 01 : 00 बजे तक जारी रहेगा। मेंटेनेंस कार्य को लेकर सब स्टेशन से विद्युत आपूर्ति को बंद कर दिया जाएगा ताकि कर्मचारियों के साथ किसी प्रकार का हादसा न हो।

उन्होंने बताया कि विद्युत आपूर्ति रुकने से लक्ष्मीपुर , बरहट , जमुई , खैरा , सिकंदरा , ई. अलीगंज , गिद्धौर और चकाई के प्रखंड वासियों को तीन घंटे तक बिजली नहीं मिलेगी। झाझा और सोनो प्रखंड को अतिरिक्त स्रोत से बिजली आपूर्ति की जाएगी।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अतिरिक्त परेशानी से बचने के लिए निर्धारित समय के पूर्व अनिवार्य कार्य निपटा लें। मेंटेनेंस का कार्य पूरा कर लिए जाने के बाद पूर्व की तरह सभी फीडरों को विद्युत आपूर्ति शुरू कर दिया जाएगा। श्री अजीत ने विद्युत आपूर्ति बाधित रहने के दौरान उपकेंद्र के कर्मियों को यथोचित सहयोग किए जाने की अपील की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ