Breaking News

6/recent/ticker-posts

दो दिवसीय दौरे पर 26 दिसंबर को जमुई आएंगे भवन निर्माण मंत्री, डीएम ने दी जानकारी

जमुई (Jamui), 25 दिसंबर : बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी दो दिवसीय दौरे पर 26 दिसंबर को जमुई आएंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रशासनिक स्तर पर मंत्री के तय कार्यक्रम को लेकर यथोचित तैयारी जारी है।

जिला कलेक्टर अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि भवन निर्माण मंत्री 26 दिसंबर को जमुई आएंगे और पूर्वाह्न में समाहरणालय के संवाद कक्ष में वरीय अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। इसी दिन अपराह्न में सभी अंचलाधिकारी के साथ राजस्व से सम्बंधित समीक्षा बैठक में शिरकत करेंगे और वांछित निर्देश देंगे।
डीएम ने आगे कहा कि भवन निर्माण मंत्री रात्रि विश्राम सरकारी अतिथि गृह में करने के बाद अगले दिन यानी 27 दिसंबर को पूर्वाह्न में जमुई प्रखंड अंतर्गत अड़सार पंचायत में ओडीएफ प्लस के तहत ग्राम पंचायत अड़सार को मॉडल घोषित किए जाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 

वे इसी दिन अपराह्न में सोनो प्रखंड अंतर्गत लाली लेवार ग्राम पंचायत के चरका पत्थर गांव में आयोजित विकास शिविर में भाग लेंगे और जनता से सीधे रूबरू होंगे। उन्होंने भवन निर्माण मंत्री के निर्धारित कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों को निदेशित किए जाने की जानकारी दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ