Breaking News

6/recent/ticker-posts

चकाई : आभूषण दुकान का शटर काटकर चोरों ने की सोने–चांदी के दस लाख रुपए के जेवर की चोरी

चकाई/जमुई (Chakai/Jamui), 10 दिसंबर : चकाई बाजार स्थित चकाई मुख्य चौक के समीप आभूषण दुकान में चोरों ने बीते गुरुवार की देर रात्रि दुकान का शटर काटकर लगभग दस लाख रुपए के सोने और चांदी का जेवरात चोरी कर लिया। सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचा तो देखा कि शटर कटा हुआ है और दुकान का सारा सामान जेवरात और नगदी गायब है।

आभूषण दुकानदार सुनील कुमार स्वर्णकार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि शटर कटा हुआ है और दुकान का सारा सामान गायब है । पूरा दुकान तितर-बितर है। इस दौरान चोरों ने लगभग 8 किलो से अधिक सोने और चांदी का जेवरात, आठ हजार नगद, ग्राहकों द्वारा बंधक के रूप में रखे गए सोने और चांदी का जेवरात सहित 10 लाख रुपए की संपत्ति चोरी कर ली।
चोरी की घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जहां चोरी की घटना हुई वह इलाका पाश इलाका माना जाता है। चकाई चौक से सटे होने के कारण रात भर चकाई पुलिस की गश्ती वाहन वहां घूमते रहती है। उसके बावजूद भी इतनी बड़ी घटना होना पुलिसिया गश्ती पर सवाल उठा रहा है। घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही चकाई थाना अध्यक्ष सीपी यादव अवर निरीक्षक अशोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ दुकान पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस मामले में तह तक पहुंचने के लिए समीप के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल चोरों तक पहुंचने के लिए पुलिस काम कर रही है। जल्दी मामले का उद्भेदन किया जाएगा। दुकानदार के आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ