Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : भाजपा ने बैठक कर संगठन को धारदार बनाने का लिया निर्णय



जमुई (Jumui), 21 दिसंबर : भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के जमुई जिला इकाई की संगठनात्मक बैठक जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह की अध्यक्षता में शहर के रिमेडियल नर्सिंग एंड पारा मेडिकल कॉलेज के प्रशाल में आहूत की गई। प्रदेश मंत्री बेबी चंकी एवं जिला प्रभारी कुमार प्रणय बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।


प्रदेश मंत्री बेबी चंकी ने कहा कि आगामी 25 दिसंबर को श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में पूरे जिले में धुमधाम से मनाया जायेगा। इस अवसर पर जिला में रक्त दान कार्यक्रम के साथ अस्पतालों में मरीजों के बीच फल का वितरण किया जाना है। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की

    

वहीं जिला प्रभारी कुमार प्रणय ने कहा कि आगामी 25 दिसंबर को साल के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को जिले के सभी बुथों पर सुना जायेगा।इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु 22 से 24 दिसंबर तक जिले के सभी प्रखंडों में बैठक आहूत कर तमाम समर्थकों को सजग एवं सचेत किया जाना है। उन्होंने कहा कि मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद केन्द्र द्वारा भेजी गई पोर्टल पर उसे अपलोड किया जायेगा। 

       

बीजेपी नेता बृजनंदन सिंह, विनय कुमार पांडे, गोपाल कृष्ण समेत अधिकांश सम्बंधित जनों ने बैठक में हिस्सा लिया और तय कार्यक्रम को सफल बनाने का संकल्प व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ