Breaking News

6/recent/ticker-posts

अलीगंज : 5 माह बीत जाने के बाद भी लापता बच्ची का नहीं मिला सुराग, परिजन परेशान

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 12 दिसंबर
✓ रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह 
सिकंदरा (Sikandara) थाना क्षेत्र के गहलौर (Gahlaur) गांव निवासी डॉ. चंद्रदेव कुमार की पुत्री प्रीति कुमारी 14 वर्ष जो नवम वर्ग की छात्रा है। जो 5 महीनो से लापता है। लापता छात्रा की पिता ने बताया कि घटना के बाद सिकंदरा थाना मे लिखित शिकायत किया गया था।

साथ ही घटना के षड्यंत्र कर्ता के नाम व मोबाइल नंबर तक देने के बाद भी कोई पहल नही किया गया। थानाधयक्ष के द्वारा कभी भी कोई पहल नही किया गया। सिर्फ आश्वासन पर आश्वासन मिलता रहा। लेकिन अब पांच महीने बीत जाने के बाद भी आज तक मेरी नाबालिग बच्ची की कोई सुराग नही मिल पाया है। अब परिजनों में किसी अनहोनी की चिन्ता सताये जा रही है।

पीड़ित पिता ने बताया कि मेरी बच्ची बगल गांव राधानगर में वर्ग की कोचिंग करने जाती थी। वहीं से मेरी बच्ची को उसकी एक सहेली व उसकी माता के द्वारा एक साजिश रचकर मेरी बेटी को लापता करवा दिया गया है। जो सहोडा गांव की रहने वाली है। उसका मोबाइल फोन भी कौल डिटेल मे आ रही है। जिस दिन मेरी बच्ची को वे लोग बहला फुसलाकर मिर्जागंज बाजार ले गया। उस दिन मेरी बेटी  को  सहोडा गांव के उसके सहेली राखी कुमारी व उसके माता नीलम देवी तथा एक अंजान युवक के साथ मेरे पड़ोस के द्वारा रामपुर गांव के समीप मुख्य मार्ग जमूई नवादा के सडक किनारे सभी को देखा भी गया है।

सुचना के बाद भी सिकंदरा पुलिस (Police) के द्वारा 5 महीनो बीत जाने के बाद भी खोजना तो दुर उसका सुराग तक भी नही पता कर सकी है। सिर्फ अश्वासन ही मिला। अब किसी अनहोनी की आशंका सता रही है। पीडित ने बताया कि घटना की सूचना  पुलिस अधीक्षक जमुई (Jamui) को देकर न्याय की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ