वाराणसी : आदित्य म्यूजिक अकेडमी के छात्र जय बने 'चैनपुर आइडल' के विजेता

वाराणसी (Varanasi), 3 नवंबर : वाराणसी के सुप्रसिद्ध संगीत शिक्षण संस्थान आदित्य म्यूजिक अकेडमी के एक छात्र ने संगीत प्रतियोगिता के बड़े मंच पर परचम लहराया है। बिहार के सहरसा जिलान्तर्गत चैनपुर गांव में नृत्य व गायन की विधा की प्रतियोगिता 'चैनपुर आइडल' का आयोजन किया गया। जिसमें वाराणसी के सुप्रसिद्ध संगीत शिक्षण संस्थान आदित्य म्यूजिक अकेडमी के छात्र जय कुमार झा ने भी प्रतिभागी के रूप में हिस्सा लिया और गायन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

रहुआ निवासी जटेश कुमार झा के पुत्र जय कुमार झा ने 'चैनपुर आइडल' प्रतियोगिता में भाग लेकर कई राउंड में आगे बढ़ते हुए फाइनल तक पहुंचे। फाइनल का आयोजन चैनपुर के नीलकंठ कालिका रंगमंच में 25 अक्टूबर को हुआ।
चैनपुर आइडल के फाइनल में कुल 12 प्रतिभागियों के चयन हुआ। इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इसमें गायन के फाइनल राउंड में जय कुमार झा विजेता बने।

जय के विजेता बनने पर आदित्य म्यूजिक अकेडमी के निदेशक आदित्य भंडारी ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जय ने अपनी मेहनत और लगन से यह उपलब्धि हासिल की है। संगीत के प्रति जय के समर्पण से ही यह मुकाम उन्हें हासिल हुआ है। उनकी उपलब्धि से अकेडमी के अन्य विद्यार्थियों को भी प्रोत्साहन मिला है। उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना है।

Post a Comment

Previous Post Next Post