Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान फेज 2 का कार्य समय सीमा के भीतर पूरा करने का निर्देश

जमुई (Jamui), 4 नवंबर : उप विकास आयुक्त शशि शेखर चौधरी की अध्यक्षता में उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में  लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान फेज 2 को समय सीमा के भीतर पूरा किए जाने के लिए जिले के ई. अलीगंज प्रखंड, जमुई सदर, लक्ष्मीपुर और खैरा प्रखंड के बीडीओ और चयनित ग्राम पंचायतों के मुखिया की अहम बैठक आहूत की गई, जिसमें नामित बिंदुओं पर गहन मंथन किया गया।
डीआरडीए के निदेशक स्वतंत्र कुमार सुमन, बीडीओ प्रभात रंजन, श्रीनिवास, राघवेंद्र त्रिपाठी, जिला समन्वयक नीरज कुमार, राकेश कुमार, संजय कुमार समेत कई पदाधिकारी, सम्बंधित कर्मी और नामित ग्राम पंचायतों के मुखिया ने बैठक में हिस्सा लिया और आसन के निर्देशों को आत्मसात कर उसे अमल में लाने का संकल्प व्यक्त किया।

डीडीसी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान फेज 2 जमुई जिला समेत सूबे के सभी जिलों को स्वच्छ बनाने के लिए संचालित किया जा रहा है। 
उन्होंने अभियान को पारदर्शी ढंग से सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र में अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। श्री चौधरी ने अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों को निष्ठा के साथ दायित्वों का निर्वहन किए जाने का संदेश दिया।

सर्वविदित है कि लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान फेज 2 के लिए जिले के ई. अलीगंज प्रखंड अंतर्गत इस्लाम नगर अलीगंज ग्राम पंचायत, जमुई सदर प्रखंड के तहत लखनपुर, लक्ष्मीपुर प्रखंड अंतर्गत हरला और खैरा प्रखंड के तहत केंडीह ग्राम पंचायत को नामित किया गया है। इन प्रखंडों के चयनित ग्राम पंचायतों में अभियान को निर्धारित समय के भीतर पूरा किया जाना है और इन्हें गाइडलाइंस के मुताबिक स्वच्छ बनाना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ