चकाई में हुआ सड़क हादसा, मोटरसाइकिल सवार गिद्धौर के दो युवकों की घटनास्थल पर मौत

चकाई/गिद्धौर/जमुई (Chakai/Gidhaur/Jamui), 26 नवंबर : बीते शुक्रवार की देर शाम चकाई थाना क्षेत्र के सोरेन मोड़ के समीप टेंपो और मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई। इस टक्कर में बुलेट मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान गिद्धौर निवासी नंदकिशोर शर्मा के पुत्र मुन्ना शर्मा एवं गिद्धौर निवासी सुशील सिंह के पुत्र सौरभ कुमार सिंह उर्फ छोटू सिंह के रूप में हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम चकाई थाना क्षेत्र के सोरेन मोड़ के समीप एक टेंपो गलत साइड से तेजी से सामने से आ रहा था। जबकि मुन्ना शर्मा बुलेट मोटरसाइकिल से देवघर से अपने साइड से गिद्धौर की तरफ आ रहा था। 

गलत साइड से टेंपो आने की वजह से बुलेट मोटरसाइकिल चालक मुन्ना शर्मा मोटरसाइकिल को नियंत्रित नहीं कर पाया और सामने से आ रही टेंपो के साथ सीधी टक्कर हो गई।
मोटरसाइकिल पर मुन्ना शर्मा के साथ सौरभ कुमार सिंह भी सवार था। टेंपो और बुलेट मोटरसाइकिल की टक्कर में मौके पर ही दोनों युवक की मौत हो गई। वही टेंपो चालक घटनास्थल से टेंपो लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया।

देखें वीडियो>>



Post a Comment

Previous Post Next Post