Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई पहुंचे भाजपा नेता सम्राट चौधरी, बोले - नीतीश कुमार के लिए एनडीए का दरवाजा लॉक

जमुई (Jamui), 14 नवंबर : बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने स्थानीय सरकारी अतिथि गृह में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कलमबाजों को संबोधित करते हुए कहा कि पलटू कुमार जी के लिए एनडीए का दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो गया है। उनके हठ के चलते ही नगर निकाय चुनाव पर रोक लगी है।

सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्य सरकारों से पहले ही कहा था कि आप ट्रिपल टेस्टिंग के मामले पर आयोग गठन करें। अति पिछड़ों के लिए आरक्षण की व्यवस्था करें। लेकिन नीतीश कुमार ने सुप्रीम कोर्ट की सलाह को धता बता दिया। मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में यहां पहले से ही सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव पर रोक लगाकर आयोग गठन करवाया है। मुख्यमंत्री बताएं कि क्या यह राज्य देश से बाहर है जो बिहार में इसे लागू नहीं किया जा सकता ?

सम्राट चौधरी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के सलाह के बाद ही तत्कालीन पंचायती राज विभाग और नगर विकास विभाग ने नीतीश से सिफारिश की थी। लेकिन सीएम पलटू कुमार ज़ी ने इसकी अनदेखी कर दी। इनकी जिद और इनकी दोहरी नीति ने इस चुनाव पर रोक लगवा दिया। नीतीश कुमार ने अति पिछड़ा वर्ग को धोखा दिया है। अगर इन्होंने ट्रिपल टेस्टिंग के मुद्दे पर अपना विजन क्लियर किया होता तो आज यह हाल नहीं होता।
 सम्राट चौधरी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार अति पिछड़ा समाज के घोर विरोधी हैं और इबीसी समाज को सिर्फ वोट बैंक समझते हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नीतीश ने नगर निकाय चुनाव से जुड़े स्थानीय नेताओं को आईना दिखाने का काम किया है , इसके लिए उन्हें बिहार का ईबीसी समाज कभी माफ नहीं करेगा।

    उन्होंने सीएम पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिनकी नियुक्ति 26 जून को हो गई , 15 जुलाई को उनका पदस्थापन भी हो गया। ऐसे लोगों को वे कौन सा नियुक्ति पत्र दे रहे हैं। इससे शर्मनाक स्थिति और क्या हो सकती है। सच्चाई जानने के लिए पंचायती राज वेबसाइट को देख लें।

    श्री चौधरी ने कुढ़नी विधानसभा उप चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि यहां हमारी पार्टी की जीत तय है। सम्राट चौधरी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का अब वह इकबाल नहीं रह गया है। उनकी पार्टी और सरकार में शामिल लोग उनपर सवाल उठाने लगे हैं। बालू और दारू को लेकर उनकी बोलती बंद है। वे अपने जिद पर अड़े हैं और बिहार बर्वादी का दंश झेलने को विवश है।
     मालूम हो कि सम्राट चौधरी इनदिनों नीतीश कुमार का खुलकर विरोध कर रहे हैं। उन्होंने अपने माथे पर पगड़ी बांधी है। कहा कि जबतक वे नीतीश कुमार को कुर्सी से हटा नहीं देते , पगड़ी नहीं खोलेंगे।
    
बीजेपी जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह , प्रकाश कुमार भगत , मनीष पांडेय सहित अन्य पार्टीजन संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ