Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : दुर्गा पूजा व लक्ष्मी पूजा संपन्न कराने को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 25 सितंबर
■ रिपोर्ट : बिक्की कुमार
● संपादन : सुशांत
आगामी दुर्गा पूजा व लक्ष्मी पूजा की तैयारियों व विधि-व्यवस्था को बहाल रखने के लिए गिद्धौर थाना परिसर में शनिवार को जमुई डीएसपी अभिषेक कुमार व गिद्धौर अंचलाधिकारी सह दंडाधिकारी रीता कुमारी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

इस बैठक में मौजूद ग्रामीणों व शारदीय दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति के सदस्यों ने थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह से मेले में श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या न हो, इसका विशेष ध्यान रखकर समुचित विधि व्यवस्था उपलब्ध कराने का आग्रह किया। वहीं मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को माता के दर्शन करने में किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े, इसे लेकर विस्तृत चर्चा की।
डीएसपी अभिषेक कुमार व दारोगा बृजभूषण सिंह ने ग्रामीणों  व शांति समिति के सदस्यों को आश्वस्त करते हुए कहा कि मेले की व्यवस्था को सुचारू रूप से कायम करने के लिए अधिकाधिक पुलिस बल तैनात किये जायेगें।

उन्होंने कहा कि मेले में यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित करने के लिये गिद्धौर बाजार में चिन्हित स्थलों पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा। मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को आवागमन में परेशानी न हो इसके लिये मेले में यात्री वाहनों का पड़ाव मेले परिसर से दूर चिन्हित स्थलों पर किया जायेगा। 
गिद्धौर अंचलाधिकारी सह दंडाधिकारी रीता कुमारी ने शारदीय दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति गिद्धौर के सदस्यों से मेला परिसर में आने वाले श्रदालुओं की सुविधा व मनचलों पर कड़ी नजर रखने के लिये सीसीटीवी कैमरे लगाने एवं वीडियोग्राफी कराने का निर्देश दिया। वहीं दारोगा बृजभूषण सिंह ने कहा कि मेला परिसर में श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर गिद्धौर पुलिस को अविलंब सूचित करें।

उक्त बैठक में बीडीओ अजय कुमार, प्रखंड प्रमुख पंकज कुमार, सीओ रीता कुमारी, शारदीय दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति के कार्यवाहक अध्यक्ष राजीव साव पिंकू, सचिव राजेश कुमार राजू, उप सचिव प्रभाकर कुमार, उपाध्यक्ष अजीत कुमार रावत, उप सचिव शंभु केशरी, राजेश कुमार उर्फ पाजो, उपाध्यक्ष महेश रावत, फौदी प्रसाद यादव सहित स्थानीय निवासी जकीर खान, मो. इसराफिल, मो.शेखावत अली, गफ्फुर मियां, गुरुदत्त प्रसाद के अलावे पूजा समिति के दर्जनों सदस्य व ग्रामीण बैठक में मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ