गिद्धौर महोत्सव के उद्घोषक होंगे जमुई जिला के नामी पत्रकार डॉ. निरंजन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 29 September 2022

गिद्धौर महोत्सव के उद्घोषक होंगे जमुई जिला के नामी पत्रकार डॉ. निरंजन

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 29 सितंबर :
जमुई डीएम अवनीश कुमार सिंह ने एकबार फिर जिले के सुप्रसिद्ध पत्रकार व नामदार एंकर डॉ. निरंजन कुमार को गिद्धौर महोत्सव 2022 के अवसर पर 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को आयोजित होने वाले मुख्य समारोह की उद्घोषणा के लिए उद्घोषक नामित किया है।

डीएम ने इस आशय का आदेश जारी करते हुए कहा कि जिला संवाददाता डॉ. कुमार गिद्धौर स्थित कुमार सुरेंद्र सिंह स्टेडियम के मैदान पर आयोजित होने वाले गिद्धौर महोत्सव से सम्बंधित मुख्य समारोह का मंच संचालन करेंगे और इसे अपनी रोचक वाणी से शिखर पर पहुंचाएंगे। उन्होंने उन्हें 30 सितंबर अर्थात निर्धारित समारोह के शुभारंभ के पूर्व यथोचित तैयारी कर लिए जाने का निर्देश दिया।

सर्वविदित है कि जिले के खैरा प्रखंड अंतर्गत मालवीय नगर, नवडीहा गांव निवासी डॉ. निरंजन कुमार प्रसिद्ध कलमबाज के अलावे नामदार उद्घोषक भी हैं। वे पिछले कई सालों से जिला प्रशासन द्वारा आयोजित गिद्धौर महोत्सव, स्वतंत्रता दिवस, गणतंत्र दिवस, जिला स्थापना दिवस, बिहार दिवस, लछुआड़ महोत्सव समेत कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों के मंच संचालन का लंबा अनुभव रखते हैं।

उन्होंने अपने जादुई आवाज की बदौलत बेहतरीन उद्घोषणा कर जमुई जिला में एक अलग पहचान कायम किया है। आवाज के धनी डॉ. कुमार के जिलावासी मुरीद हैं। जिला कलेक्टर ने उन्हें गिद्धौर महोत्सव के लिए मुख्य उद्घोषक नामित कर उनकी काबिलियत पर मुहर लगाई है।

गौरतलब है कि इस साल समाज सुधार अभियान के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जमुई आए थे। जिला प्रशासन के सौजन्य से उनके कार्यक्रम के भी मंच का सलीके से संचालन डॉ. निरंजन कुमार ने ही किया था और खूब वाहवाही लूटी थी।

Post Top Ad