आसनसोल रेल मंडल परामर्श दात्री समिति सदस्य ने मंडल रेल प्रबंधक के साथ की बैठक

गिद्धौर/जमुई : प्रखंड के नयागांव निवासी व लोक जनशक्ति पार्टी के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष सह डीआरयूसीसी पूर्व मध्य रेलवे दानापुर रेल मंडल के परामर्शदात्री समिति सदस्य राष्ट्रदीप सिंह ने आसनसोल रेल डिवीजन की बैठक में भाग लिया।

आयोजित बैठक में आसनसोल सांसद शत्रुधन सिन्हा,गिरिडीह सांसद चंद्रदेव चौधरी,दुमका सांसद सुनील सोरेन ने मुख्य रूप से भाग लिया।आसनसोल रेल डिवीजन में पड़ने वाले जमुई जिले के सिमुलतला,नरगंजो,घोड़पारन, रजला व लाहाबन स्टेशनो व हाल्ट पर यात्री सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए रेल परिचालन से जुड़े संबंधित जिले के स्टेशनों पर ट्रेन के ठहराव, टिकट काउंटर का विधिवत संचालन, प्लेट फ़ार्म का जीर्णोद्धार, यात्री सुविधाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान, लंबित रेल परियोजनाओं से जुड़े कार्यों को गति देने को ले आसनसोल रेल मंडल के डीआरएम परमानंद शर्मा व जीएम कोलकाता अजीत अरोका के समक्ष रखा। 

राष्ट्रदीप सिंह से बैठक में डीआरएम,जीएम व बैठक में मौजूद सभी सांसदों के समक्ष सिमुलतला रेलवे स्टेशन पर सियालदह- बलिया व हावड़ा काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन की ठहराव की मांग की। साथ ही सिमुलतला के अप व डाउन प्लेटफार्म का विस्तारीकरण,अतिरिक्त टिकट काउंटर के अलावे कोलकाता जसीडीह पैसेंजर ट्रेन का विस्तार झाझा तक करने की महत्वपूर्ण बातें रखी।

Post a Comment

Previous Post Next Post