अलीगंज : हाई स्कूल शिक्षक पद पर चयनित प्रभुदयाल कुमार को किया गया सम्मानित

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 5 सितंबर 
* रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह 
* संपादन : अपराजिता 
अलीगंज प्रखंड के कोदवरिया पंचायत के कोदवरिया गांव में हाल ही में हुए हाईस्कूल में शिक्षकों के नियोजन में कोदवरिया गांव के प्रभुदयाल कुमार का हाई स्कूल, हसनपुर (High School, Hasanpur) में शिक्षक के पद पर नियोजन हुआ है। शिक्षक दिवस के अवसर पर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मकेश्वर यादव की अध्यक्षता में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सबसे गांव आते ही लोगों ने माला पहनाकर उन्हें सम्मानित किया।

वहीं मकेश्वर यादव ने डायरी, कलम तथा बुके देकर सम्मानित करते हुए कहा कि पंचायत स्तर पर पहला युवक है जो हाई स्कूल में शिक्षक के पद पर चयनित हुआ है। आज उन्हें गांव आने पर शिक्षक दिवस के मौके पर सम्मानित किया गया।

समारोह को पंचायत के पूर्व सरपंच सुजीत कुमार रविदास ने माला पहनाकर उन्हें सम्मानित किया और कहा कि आज हम सभी पंचायतवासी गौरवान्वित हो रहे है कि एक साधारण परिवार के घर तालुक रखने वाला युवक मेहनत करके उच्च विद्यालय में शिक्षक के पद पर चयनित हुआ है। हम सभी लोग इन्हें सम्मानित कर रहे है।

वहीं समाजसेवी सह अधिवक्ता शशि शेखर सिंह मुन्ना ने कहा कि मेहनत कभी बेकार नहीं जाता है। एक दिन जरूर मुकाम तक पहुंचाती है। आज प्रभुदयाल कुमार ने हाई स्कूल में शिक्षक बनकर पंचायत के युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत भी है। आज शिक्षक दिवस पर सम्मान देकर खुशी हो रही है।

मौके पर चंद्रशेखर आजाद, अवधेश यादव, शंभुशरण यादव, सुजीत दास, नगीना चंद्रवंशी, धर्मेद्र कुशवाहा, परमेश्वर यादव के अलावे दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post