बरहट : मेरी बहन बालिका विद्यालय की बच्चियों ने आजादी का अमृत महोत्सव पर दी प्रस्तुति - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 16 August 2022

बरहट : मेरी बहन बालिका विद्यालय की बच्चियों ने आजादी का अमृत महोत्सव पर दी प्रस्तुति

बरहट/जमुई (Barhat/Jamui), 15 अगस्त
● रिपोर्ट : अभिलाष कुमार
★ संपादन : सुशांत साईं सुन्दरम
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिले के स्वयंसेवी संस्थान परिवार विकास के द्वारा बरहट प्रखंड के चंद्रशेखर नगर स्थित मेरी बहन बालिका विद्यालय परिसर में छात्राओं द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर सुंदर प्रस्तुति दी गई।

कार्यक्रम में झंडा तोलन की झांकी, राष्ट्रगान, ध्वज गीत के अलावा राष्ट्रीय गीतों की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में छात्राओं ने राष्ट्रीय गीतों पर नृत्य की गई प्रस्तुति दी, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। विद्यालय की छात्राओं ने प्रभात फेरी भी निकाली।
बताते चलें कि विद्यालय शुरू होने के बाद यह पहला मौका था जब छात्राओं ने आजादी पर जश्न मनाया और देशभक्ति की भावनाओं से ओत प्रोत होकर अपनी प्रस्तुति दी। 

कार्यक्रम में कृषि विज्ञान केंद्र के कृषि वैज्ञानिक डॉ. सुधीर कुमार भी उपस्थित थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बच्चे
बिल्कुल कोरा कागज होते हैं, उन्हें जो भी स्वरूप दिया जाए वह उसे सीखते हैं। हमें खुशी है कि कम समय में विद्यालय की छात्राओं का अच्छा प्रदर्शन रहा है। यह विद्यालय की बड़ी उपलब्धि है।
परिवार विकास के भावानंद जी ने कहा कि जरूरतमंद बच्चों में बदलाव देखकर हमें बेहद खुशी है और इसके श्रेय जर्मनी की समाजसेवी मेरी बहन को जाता है।

इस मौके पर विद्यालय की कमला, रूबी, अभिषेक आनंद के अलावा रविंद्र मंडल सहित दर्जनों बच्चे एवं स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Post Top Ad