अलीगंज : पत्रकार के निधन पर सर्वदलीय शोक सभा आयोजित, दी गई श्रद्धांजलि - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 11 August 2022

अलीगंज : पत्रकार के निधन पर सर्वदलीय शोक सभा आयोजित, दी गई श्रद्धांजलि

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 11 अगस्त :
अलीगंज प्रखंड के युवा शक्ति कार्यालय में एक सर्वदलीय शोक सभा का आयोजन पत्रकार चंद्रशेखर आजाद की अध्यक्षता में किया गया। सर्वप्रथम लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शान्ति के भगवान से प्रार्थना किया और शोकाकुल परिजनों को इस दुख की घड़ी में सहनशक्ति प्रदान करने की कामना की।

शोक सभा को संबोधित करते जदयू किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव धर्मेद्र कुशवाहा ने कहा कि पत्रकार की हत्या नही बल्कि लोकतंत्र की हत्या है। इसकी जितना भी निन्दा किया जाय वह कम होगी।

माकपा के जिला महासचिव डॉ. दिनेश कुमार ने बताया कि जब आम जनता की आवाज को बुलंद करने वाले की सरेआम हत्या कर दी जा रही है तो आम जनता की हाल क्या होगी।

युवा शक्ति के प्रान्तीय नेता सह अधिवक्ता शशि शेखर सिंह मुन्ना ने कहा कि इस सुशासन में मीडिया भी सुरक्षित नही है, जो लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है। अगर मीडिया नही होंगे देश में तो आम जनता की कोई सुनने वाला नही रहेगा। उन्होनें बताया कि इस घटना की जितना भी निन्दा किया जाय वह कम है।

मौके पर पत्रकार चंद्रशेखर, अविनाश कुमार, रविशंकर सिंह, समर कुमार के अलावे भ्रष्टाचार निर्मूलन संघर्ष समिति के प्रखंड अध्यक्ष नगीना चंद्रवंशी, माकपा के अंचल सचिव कामरेड परमेश्वर यादव, मकेश्वर यादव, शंभुशरण यादव, शिक्षक ईश्वरी प्रसाद यादव, भरत यादव, अर्जुन सिंह, सत्यनारायण यादव के अलावे बुद्धिजीवियों व समाजसेवी के साथ विभिन्न दल के नेताओं ने घटना की कडी निंदा किया है।

बता दें कि जिले के सिमुलतला क्षेत्र के एक दैनिक अखबार के संवाददाता गोकुल कुमार की बीते दिन बुधवार को अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Post Top Ad