Breaking News

गिद्धौर : केतरु नवादा में सड़क हादसा, चकाई प्रखंड प्रमुख के कार के नीचे आया बच्चा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 14 जुलाई
◆ रिपोर्ट : सुशांत साईं सुन्दरम
● इनपुट : अभिलाष कुमार
गिद्धौर-झाझा एनएच 333 पर गुरुवार की शाम एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें 5 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि गिद्धौर से झाझा जाने के क्रम में एनएच 333 किनारे केतरु नवादा गांव में काली मंदिर के निकट सड़क पार कर रहा बच्चा कार के चपेट में आ गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार की शाम जमुई की ओर से एक कार आ रही थी इसी दौरान केतरु नवादा गांव में सड़क पार कर रहा बच्चा इसके नीचे आ गया। उक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिनकी पहचान चकाई प्रखंड प्रमुख उर्मिला देवी, उनके पति गिद्धौर में मध्याह्न भोजन प्रभारी हमीर दास एवं उनके ड्राइवर के रूप में हुई।
बताया गया कि जिला मुख्यालय जमुई में ग्राम पंचायती राज के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों जिला परिषद सदस्यों व प्रखंड प्रमुखों के प्रशिक्षण का समापन था जहां से चकाई प्रखंड प्रमुख उर्मिला देवी वापस लौट रही थीं और अपने घर चकाई जा रही थीं। इसी दौरान यह हादसा हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद ड्राइवर वहां से फरार हो गया। वहीं बच्चे की पहचान गिद्धौर के सेवा पंचायत अंतर्गत केतरु नवादा निवासी विनोद यादव का पुत्र व जद्दु यादव के लगभग 5 वर्षीय पोता के रूप में हुई है। बताया गया कि पढ़कर आ रहा बच्चा सड़क पार कर रहा था, इसी दौरान कार के नीचे आ गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। गाड़ी को नुकसान पहुंचाने का भी प्रयास किया गया। उग्र भीड़ द्वारा गाड़ी के आगे लगा नेम प्लेट तोड़ दिया गया।
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों की तत्परता से उसे बाहर निकाला गया और गिद्धौर स्थित दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां त्वरित प्राथमिक उपचार के बाद घायल बच्चे को सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया। गिद्धौर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी जानकारी ली और अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई।