Breaking News

पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के शोकाकुल परिजनों से मिले जदयू के प्रदेश महासचिव मो. नज़म

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 7 जुलाई
● रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह 
जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश महासचिव मो. नजम ने गुरुवार को दिवंगत पूर्व कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह के पैतृक गांव जमुई जिला अंतर्गत खैरा प्रखंड के पकरी गांव पहुंचकर शोकाकुल परिजनों से मिलकर ढाढस बंधाया और सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम सभी आपके साथ हैं। उन्होने शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख की घड़ी धैर्य रखने की अपील की।

जदयू प्रदेश महासचिव मो. नज़म ने कहा कि नरेंद्र सिंह के निधन से बिहार की राजनीति से एक विचारधारा का अंत हो गया। उनके निधन से बिहार की राजनीतिक को बहुत बड़ी क्षति हुई है। उन्होने बताया कि बिहार में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने में उनका अहम योगदान रहा है, जो कभी भुलाया नहीं जा सकता है। 
पूर्व मंत्री जमुई ही नहीं बल्कि बिहार राज्य में विकास योजनाओं का लाभ आमजनों तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत रहते थे। वे अपने सिद्धान्त पर अडिग रहने वाले एक सच्चे इंसान थे। प्रदेश महासचिव ने कहा कि पूर्व कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह का निधन से खासकर मुझे काफी दुख है। राजनीति के साथ साथ मेरा उनसे एक पारिवारिक लगाव था।

इस मौके पर दिवंगत पूर्व कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह का छोटे पुत्र बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार, जमुई के पूर्व विधायक अजय प्रताप एवं अमित कुमार सिंह से मिलकर इस दुख की घड़ी में धैर्य और साहस बनाये रखने की अपील की। मौके पर मो फैयाज, मो रिजवान, जदयू नेता ऋषि भारती के अलावे दर्जनो गणमान्य लोग मौजूद थे।