Breaking News

सिकंदरा एमएलए प्रफुल्ल मांझी की अपील, बोले - शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं बकरीद

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 7 जुलाई
● प्रह्लाद की रिपोर्ट
आगामी बकरीद व श्रावणी मेला को लेकर गरही थाना परिसर में गुरुवार को शांति समिति की बैठक बुलाई गई. इस दौरान सिकंदरा विधायक प्रफुल्ल मांझी ने लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में बकरीद का त्यौहार मनाने की अपील की. 

उन्होंने कहा कि बकरीद के त्योहार के दौरान पदाधिकारियों को विशेष चौकसी बरतने की आवश्यकता है तथा इसे लेकर उन्होंने स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी, थानाध्यक्ष सहित अन्य मौजूद पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिया. 

इसके अलावे श्रावणी मेला को लेकर भी प्रखंड क्षेत्र में तैयारी का जायजा लिया तथा उन्होंने निर्देश देते हुए मन्दिर परिसर में साफ सफाई करवाने का निर्देश दिया. 
उन्होंने कहा कि प्रखंड क्षेत्र में कई अति प्रसिद्ध बाबा भोलेनाथ का मंदिर है. जिसमें श्रावण सोमवारी के दौरान श्रद्धालुओं की बड़ी भीड़ इकट्ठा होती है. ऐसे में प्रखंड प्रशासन के द्वारा उन सभी मंदिर परिसर में पुख्ता व्यवस्था करने की आवश्यकता है. इसे लेकर उन्होंने अधिकारियों को कई निर्देश दिए. 

मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ. आरके त्रिपाठी ने कहा कि स्थानीय लोग पर्व पर उत्साह बनाए रखें, परंतु शांति भंग ना करें. आपसी भाईचारे के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्यौहार को मनाएं.

 उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए प्रमुख चौराहों व संवेदनशील जगहों पर पुलिस की तैनाती की जाएगी. अधिकारियों द्वारा बकरीद और भाईचारा कायम रखने के लिए आप लोगों से अपील की गई. 

मौके पर थानाध्यक्ष संजीत कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे.