Breaking News

भारतीय राजनीति में युवाओं के प्रेरणास्रोत थे पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर : शशिशेखर

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 8 जुलाई
● रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह
अलीगंज प्रखंड के युवा शक्ति कार्यालय में देश के नौवें प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर की पुण्यतिथि युवा शक्ति के प्रदेश महासचिव महेश सिंह राणा की अध्यक्षता में मनायी गयी। मौके पर उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

सबसे पहले लोगों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। युवा शक्ति के प्रांतीय नेता सह अधिवक्ता शशि शेखर सिंह मुन्ना ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर भारतीय राजनीति में युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत, दृढ़ संकल्पित, कठोर साधना के प्रतीक सादगीपूर्ण राजनेता थे। 
युवा नेता महेश सिंह राणा ने कहा कि वे युवाओं के लिए प्रेरणा के स्रोत थे। इसलिए युवा तुर्क के नाम से पुरे देश में जाने जाते थे। उन्होने देश के पीएम बनकर कई विकास योजनाओं का लाभ आम जनों तक पहुंचाने का काम किया, जो सदैव याद किये जाएंगे।  वे युवाओं के विकास के लिए लगातार संघर्षरत रहे। वे एक किसान परिवार में जन्मे और समाज सेवा के लिए कृत संकल्पित थे।

मौके पर किसान श्री धर्मेद्र कुशवाहा, चंद्रशेखर आजाद, डॉ. दिनेश कुमार, युवा नेता सुरेश यादव, डॉ. दिनेश कुमार, परमेश्वर यादव, गोरेलाल यादव, नागेश्वर यादव, रामचंद्र यादव, अर्जून सिंह के अलावे दर्जनो गणमान्य लोग मौजूद थे।