Breaking News

जमुई : बकरीद पर्व को सद्भावपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

बरहट/जमुई (Barahat/Jamui), 10 जुलाई : शांति व सद्भावपूर्ण माहौल में बकरीद पर्व मनाने को लेकर मलयपुर थाना में शनिवार को शांति समिति की बैठक वरीय अधिकारी रवि कुमार गौतम अध्यक्षता में आयोजित की गई है।

बैठक में बरारी डीसीएलआर भारती राज, पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार, प्रमुख रुबेन कुमार सिंह, सीओ रणधीर प्रसाद, थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार, राजस्व अधिकारी दिलीप कुमार सहित कई गणमान्य लोग शामिल हुए।

वरीय अधिकारी रवि कुमार गौतम ने कहा कि बकरीद का त्योहार त्याग व बलिदान का प्रतीक है। सभी धर्म संप्रदाय के लोग मिलजुलकर पर्व त्योहार मनाते हैं।
डीसीएलआर भारती राज ने लोगों से आपसी सद्भाव के साथ बकरीद का त्योहार मनाने की अपील की। साथ ही बैठक में अगली बार से महिलाओं की उपस्थिति को लेकर भी लोगों से अपील की।

पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार ने कहा कि संवेदनशील स्थानों पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल की तैनाती रहेगी। थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने कहा कि बकरीद को लेकर पुलिस द्वारा सघन गश्ती की जाएगी। अफवाह फैलाने या इंटरनेट मीडिया पर किसी तरह का आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों को चिन्हित कर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने कहा कि शराब तस्करी को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बकरीद को लेकर विशेष चौकसी बरती जा रही है।

अंत मे प्रमुख रुबेन कुमार सिंह ने प्रखंड में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शांतिपूर्ण तरीके से बकरीद पर्व मानने को लेकर अधिकारियों को आश्वस्त किया।
इस मौके पर पूर्व मुखिया अशोक राव, पूर्व मुखिया उपेंद्र नारायण मंडल, देवनीति सिंह, सुनील सिंह, पंचानंद सिंह, विजय सिंह, नवल पासवान, संजय कुमार सिंह, बलराम यादव सहित दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे।