Breaking News

अलीगंज बाजार में पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के लिए किया गया सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

अलीगंज, जमुई(Aliganj, Jamui) 16 जुलाई
रिपोर्ट  :- चन्द्रशेखर सिंह 
संपादन  :- शुभम मिश्र 
जिले के अलीगंज बाजार में स्थित युवा शक्ति कार्यालय में शुक्रवार को दिवंगत पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह के लिये सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन समाजसेवी चंद्रशेखर आज़ाद की अध्यक्षता में किया गया।सर्वप्रथम लोगों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।
सर्व दलीय श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए युवा शक्ति के प्रान्तीय नेता सह अधिवक्ता शशि शेखर सिंह मुन्ना ने कहा कि वे सभी जात धर्म से ऊपर उठकर सबो के नेता थे।सभी लोगों को सम्मान देते थे।वहीं युवा नेता महेश सिंह राणा ने कहा कि वे बिहार के कद्दावर नेता थे।उनकी बातों में एक ऐसी शक्ति थी,जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती थी।

लोजपा जिला उपाध्यक्ष बखोरी पासवान ने कहा कि हमलोगों ने एक विकास पुरुष को खो दिया है।अब ऐसे नेता की भरपाई होना संभव नहीं है।वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अखिलेश पासवान ने कहा कि वे सदैव गरीबों एवं असहाय लोगों की बात सुनते थे और उनका भरपूर सहयोग किया करते थे।
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रभुदयाल सिंह ने कहा कि वे कई बार विधायक बने और बिहार के कृषि मंत्री बनकर किसानों के लिए बेहतरीन काम किया।जिसका लाभ आज राज्य भर के किसानों को मिल रहा है।माकपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मुखिया नागेशवर प्रसाद ने बताया कि उन्होनें कृषि विभाग के मंत्री बनकर किसानों को वाजिब हक व अधिकार दिलाने का काम किया है।

जदयू के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव धर्मेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि वे पहले नेता थे,जिन्होंने किसानों को सम्मान दिलाया।उन्होंने किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत और सशक्त बनाने के लिए कई कार्य किया।जिसका लाभ आमजनों तक आज पहुंच रहा है।
माकपा के जिला महासचिव डा. दिनेश कुमार ने बताया कि वे दबे कुचले और गरीबों के पहचान थे।माकपा के वरिष्ठ नेता नोखेलाल सिंह ने बताया कि वे दबे,कुचले,पिछड़े की आवाज़ थे।

इस मौके पर राजद नेता विजय यादव,सुरेश यादव,शिक्षक जवाहर यादव,जयप्रकाश यादव,गोरेलाल यादव,शिवनंदन राम,रामचंद्र यादव,ब्रह्मदेव सिंह,चंद्रिका सिंह,मुन्ना कुमार,अर्जुन सिंह,रविजी के अलावे दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे।