Breaking News

गिद्धौर : 34 घंटे बाधित रही पानी आपूर्ति, परेशान रहे लोग, जानिए कारण

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 7 जुलाई 
◆ रिपोर्ट : सुशांत साईं सुन्दरम
बुधवार 6 जुलाई की सुबह 9 बजे से गुरुवार 7 जुलाई की शाम 7 बजे तक गिद्धौर मुख्यालय में सप्लाई वाटर बंद रहा। इससे आम जनजीवन प्रभावित हुआ।

बता दें कि बुधवार की सुबह आये सप्लाई के बाद शाम में पानी नहीं आया, इंतजार करते हुए रात हो गई। इसके बाद गुरुवार की सुबह भी पानी नहीं आया तो ग्रामवासियों के चेहरे पर चिंता की लकीरें उभर आईं। 
(ADVERTISEMENT)
पानी सप्लाई न आने की वजह से विशेषकर गृहणियों को खासी परेशानी हुई। गिद्धौर निवासी अनुराधा सिंह ने कहा कि पानी टंकी से सप्लाई वाटर पर ही अब रोजमर्रा की काम निर्भर हो गई हैं ऐसे में पानी न आने से बहुत असुविधा हुई। रसोई का काम और बाकी घरेलू काम प्रभावित हुए।

वहीं गृहणी कामिनी सिन्हा ने कहा कि पूरे गिद्धौर के घरों में रोज के काम काज सप्लाई वाटर से ही होते हैं। फिल्टर्ड होने की वजह से इसे ही पीने की भी आदत हो गई है। ऐसे में 34 घंटों तक सप्लाई न होने की वजह से बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा।
(पानी टंकी के मुंशी शम्भू पासवान)
इस बाबत पूछे जाने पर पानी टंकी के मुंशी शम्भू पासवान ने बताया कि स्टार्टिंग वाल्व टूट जाने की वजह से सप्लाई बाधित रहा। यह तब हुआ जब बुधवार की शाम पानी सप्लाई चालू करने के लिए गए। इसकी मरम्मतीकरण के लिए भेजा गया। जिसमें समय लगा। समस्या दूर हो जाने के बाद गुरुवार की देर शाम 7 बजे टेस्टिंग के बाद सप्लाई चालू कर दिया गया।