Breaking News

खैरा : घर में घुसकर किया मारपीट, 3 लोग जख्मी, ₹50 हजार लूटकर फरार

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 26 जुलाई
◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट
■ संपादन : अपराजिता
प्रखंड अंतर्गत खडाईच (Khadaich) पंचायत के डेनीखाँड़ (Denikhand) गांव के प्रवीण कुमार पासवान(Praveen Kumar Paswan) ने थाना (Police Station) में आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने अपने आवेदन में लिखा है कि गांव के ही ललन पासवान (Lalan Paswan) सहित तीन लोग मेरे घर में घुसकर मेरी मां अंजनी देवी (Anjani Devi) को डायन जोगिन कहकर ये सभी लोग गाली गलौज करने लगे। जब मैं गाली देने से मना किया तो जान मारने की नीयत से तलवार से मेरी मां को माथे पर मारकर घायल कर दिया। जब मैं मां को बचाने गया तो मेरे माथे पर भी तलवार से मार कर जख्मी कर दिया। 

उन्होंने आगे आवेदन में लिखा है कि मेरा भाई पंकज पासवान (Pankaj Paswan) हल्ला मचाना शुरू किया तो उसे भी मारकर जख्मी कर दिया। मेरे घर में रखा अटैची लेकर फरार हो गया, जिसमें 50 हजार नगद रुपए घर ढलाई के लिए रखा था। परिजनों के द्वारा मुझे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा में भर्ती कराया गया और चिकित्सक नवल किशोर प्रसाद के द्वारा इलाज किया गया

इस बाबत थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।