Breaking News

अलीगंज : छतियैनी गांव में घर बनाने के दौरान दबंगो ने की बेरहमी से मारपीट, एक घायल

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 26 जुलाई
● रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह
■ संपादन : अपराजिता
चंद्रदीप (Chandradeep) थाना क्षेत्र के छतियैनी (Chhatiyaini) गांव में शनिवार (Saturday) को दबंगो ने घर बना रहे शिवनंदन राम (Shivnandan Ram) के साथ बेहरमी के साथ मारपीट व ईटा से प्रहार कर दिया। जिससे शिवनंदन राम की सिर फट गया। खुन से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल शिवनंदन राम ने बताया कि मैं अपना घर के पुरानी मिट्टी के दीवार टूट गया था। जिस जमीन पर मैं अपना घर बना रहा था। तभी मेरे पड़ोसी दासो यादव एवं उसकी पत्नी ने मिलकर अपने घर के छत से एक ईटा गिरा दिया। जिससे मेरा सिर फट गया और मैं खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। इतने में वे लोग रड व लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया।

घायल शिवनंदन राम ने बताया कि वे लोग काफी दबंग है और जबरन मेरा जमीन पर कब्जा करना चाहता है। जबकि थाना में लोक शिकायत निवारण शिविर में भी सुनवाई हुई है। जिसमें मेरे पक्ष में फैसला हुआ है।

उन्होंने बताया कि यह मेरा खतियानी जमीन है, जिसपर सैकड़ो वर्षो से मेरे पूर्वजों का दखल कब्जा है और घर बनाकर रह रहे हैं। लेकिन जबरन वे लोग मेरे घर से रास्ता देने के लिए दबाव दे रहा है। जबकि मेरे पास मात्र 2 डिसमिल जमीन है। 

बता दें कि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अलीगंज अस्पताल लाया जहां इलाज किया जा रहा है। पीड़ित ने चंद्रदीप थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।