Breaking News

अग्निपथ पर रुका रेलवे का पहिया! उन्मादी छात्रों के प्रदर्शन से जहां-तहां खड़ी हैं ट्रेनें, यात्री परेशान

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 17 जून
◆ रिपोर्ट : सुशांत साईं सुन्दरम
केंद्र सरकार के अग्निपथ योजना के विरोध में अभ्यर्थी सड़कों पर उतर आए हैं। बिहार में लगातार तीसरे दिन भी उग्र प्रदर्शन जारी है। कई ट्रेनों में आग लगा दी गई है। रेलवे ट्रैक पर आगजनी की गई है। सड़कों पर आगजनी के बाद जाम लग गया है।

बिहार के कई रेलवे स्टेशन पर उन्मादी छात्रों ने तोड़फोड़ की है। प्रदर्शनकारी सुबह 6 बजे से ही ट्रैक पर डटे हुए हैं। रेलवे ने ट्रेनों को जहां तहां रोक दिया है। कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं।

बता दें कि किउल-हावड़ा रेलखंड पर अप-डाउन दोनों ही रूट में ट्रेनें बाधित हैं। सुबह के करीब 7:30 बजे से ही दोनों ट्रेनें जहां-तहां खड़ी है।

रेलवे के कर्मचारी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पटना की ओर जाने के लिए अप में पाटलिपुत्र एक्सप्रेस (18622) एवं हावड़ा-मोकामा एक्सप्रेस (13029) दोनों ट्रेनें झाझा में खड़ी हैं।
वहीं पटना से झाझा-हावड़ा की ओर जाने के लिए डाउन में जनशताब्दी एक्सप्रेस (12024) मनकठा में एवं दानापुर-टाटा सुपर एक्सप्रेस (18184) मोकामा में खड़ी है।

बताया गया कि जितनी भी पैसेंजर ट्रेन हैं सभी को रद्द कर दिया गया है। अप एवं डाउन लाइन में पटना-धनबाद इंटरसिटी (13332) एवं धनबाद-पटना इंटरसिटी (13331) दोनों रद्द कर दी गई है।

ट्रेनों को जहां-तहां खड़े कर दिए जाने व कई ट्रेनों को रद्द कर दिए जाने की वजह यात्री परेशान हैं। वहीं रेलवे स्टेशन भी वीरान नजर आ रहा है। ट्रेनों में मौजूद यात्रियों के चेहरे पर भय साफ नजर आ रहा है।