Breaking News

गिद्धौर : पतसंडा पंचायत के वार्ड 9 के वार्ड सचिव बने रंजीत कुमार गुप्ता, 47 मतों से जीते

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 16 जून
* रिपोर्ट : सुशांत साईं सुंदरम 
ग्राम पंचायत राज पतसंडा के वार्ड संख्या 9 में शुक्रवार, 3 जून को वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के सचिव का चुनाव सम्पन्न हुआ। इसमें कुल 675 मतदाताओं में से 267 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

जिसमें रंजीत कुमार गुप्ता को 157 मत प्राप्त हुए। वहीं उनके प्रतिद्वंद्वी विक्की कुमार को 110 मत मिले। इस तरह रंजीत कुमार गुप्ता ने जीत हासिल कर वार्ड संख्या 9 के वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के सचिव बने। रंजीत कुमार गुप्ता का माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया गया।

जीतने के बाद पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या 9 के नवनिर्वाचित वार्ड सचिव रंजीत कुमार गुप्ता ने कहा कि सरकारी योजनाओं को वार्ड तक पहुंचाने में ईमानदारी से काम करेंगे।

वहीं ग्राम पंचायत राज पतसंडा के वार्ड संख्या 9 के वार्ड सदस्य अरविंद कुमार ने कहा कि हमें दूसरी बार पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या 9 की जनता ने वार्ड सदस्य के रूप में सेवा करने का मौका मिला है। पिछली कार्यकाल के अधूरे कार्यों को पूर्ण करने में हरसंभव प्रयास रहेगा।

ग्राम पंचायत राज पतसंडा के वार्ड संख्या 9 के वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के सचिव का चुनाव सम्पन्न कराने में पंचायत के उप सरपंच मथुरा मिस्त्री, वार्ड संख्या 2 के वार्ड सदस्य प्रातिनिधि उत्तम कुमार रावत, वार्ड संख्या 10 के वार्ड सदस्य अवधेश कुमार रावत, वार्ड संख्या 4 के वार्ड सदस्य सूरज कुमार रविदास सहित अन्य लोगों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।