Breaking News

गिद्धौर : पतसंडा के वार्ड नं. 13 के वार्ड क्रियान्वयन समिति के सचिव बने उमेश यादव

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 19 जून
◆ रिपोर्ट : सुमन कुमार
गिद्धौर प्रखंड के ग्राम पंचायत राज पतसंडा के वार्ड नंबर 13 में शनिवार को वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के सचिव का चुनाव सम्पन्न हुआ।

वार्ड सचिव के चुनाव में उमेश यादव, संजीव कुमार पटेल एवं बाबुल पासवान उम्मीदवार रहे। इन उम्मीदवारों को वार्ड नंबर 13 के निवासियों ने अपना बहुमूल्य वोट दिया। जिसमें उमेश यादव को 192, संजीव कुमार पटेल को 110 एवं बाबुल पासवान को 74 मत हासिल हुआ।

इस प्रकार उमेश यादव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी संजीव कुमार पटेल को 82 मतों से हराकर ग्राम पंचायत राज पतसंडा के वार्ड नंबर 13 के वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के सचिव का चुनाव जीत लिया। जिसके बाद उन्हें सभी ने बधाई दी।

चुनाव को निष्पक्ष व निर्विवाद संपन्न कराने में वार्ड नंबर 13 के वार्ड सदस्य लक्ष्मण कुमार यादव का अभूतपूर्व योगदान रहा। इस बारे में उन्होंने कहा कि वार्ड के विकास और ईमानदारीपूर्वक सरकारी योजनाओं को वार्ड वासियों तक पहुंचाने की पूरी कोशिश रहेगी।

इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों व बुद्धिजीवियों की उपस्थिति रही। चुनाव जीतने के बाद नवनिर्वाचित वार्ड सचिव उमेश यादव ने सभी का धन्यवाद दिया।