Breaking News

खैरा : बल्लोपुर में दबंगो ने देर शाम युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 31 मई
◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट
खैरा थाना क्षेत्र के बल्लोपुर गांव में बीते शनिवार देर शाम 10 बजे के करीब दबंगों ने घर में घुसकर एक युवक को गोली मार दी. घटना के बाद युवक को गंभीर अवस्था में पटना रेफर किया गया है. घायल युवक की पहचान बल्लोपुर निवासी मो. इजरायल खान के 38 वर्षीय पुत्र मो. अमजद खान के रूप में किया गया है.

बताया जाता है कि शनिवार देर शाम उक्त युवक नमाज अदा करके घर वापस आया था. इसी दौरान पड़ोस के ही दबंग प्रवृत्ति का एक शख्स उसके घर में घुस आया और गाली गलौज करने लगा. जब परिजनों ने ऐसा करने से मना किया तो उसने हथियार निकाला और युवक को गोली मार दी. इस दौरान गोली युवक के दाहिने कंधे में लगकर आर पार हो गई.

घटना के बाद परिजनों के द्वारा युवक को इलाज के लिए खैरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जमुई रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि उक्त युवक को पटना रेफर कर दिया गया है. परिजनों ने घटना का आरोप गांव के ही जासिम खान नामक व्यक्ति पर लगाया है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है घटना के पीछे का कारण क्या है. पर ग्रामीणों ने यह बताया है कि बीते दो-तीन दिनों में लगातार जासिम खान के द्वारा उक्त युवक के परिवार के साथ गाली-गलौज किया जा रहा था.

यह बता दें कि उक्त युवक बाहर में रहकर काम करता है और लगभग 5 साल बाद अपने घर लौटा था. ऐसे में विवाद का कुछ भी पता नहीं चल पाया है. पर स्थानीय सूत्रों की मानें तो जिस व्यक्ति पर घटना का आरोप लगा है उसका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.