Breaking News

गिद्धौर : शारिरिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य अनुदेशक को बीडीओ अजय कुमार ने बांटा नियुक्ति पत्र

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 28 मई : बिहार सरकार शिक्षा विभाग के पत्रांक - 557, दिनांक 25-05-2022 के आलोक में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना जमुई के पत्रांक - 883, दिनांक-25-05-2022 के निर्देशानुसार शनिवार को प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने तीन शारिरिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य अनुदेशक को नियुक्ति पत्र दिया।
नियुक्ति पत्र देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार ने उनके भविष्य के प्रति शुभकामनाएं देते हुए ईमानदारी से कर्तव्य निर्वहन करने को कहा। नियुक्ति पत्र प्राप्त करते हुए अभ्यर्थी कुमारी निवेदिता शर्मा, संजीव कुमार एवं प्रेम किशोर ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हमलोग सरकार के द्वारा दिए गए आदेशों का अक्षरसः पालन करेंगे।

ज्ञात हो कि दिनांक 12 मई 2022 को जमुई में हुए कॉउंसलिंग में गिद्धौर प्रखंड के नौ पद रिक्ति के आलोक में तीन अभ्यर्थी ने ही कॉउंसलिंग कराया और आज सरकार के आदेश पर नियुक्ति पत्र दिया गया।
तीनों अभ्यर्थी में से निवेदिता शर्मा को मध्य विद्यालय मौरा, प्रेम किशोर को मध्य विद्यालय रतनपुर एवं संजीव कुमार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय अलखपुरा विद्यालय आवंटित किया गया।

मौके पर बीआरपी बिकास कुमार, शिक्षक दिलीप मंडल, राजीव वर्णवाल, कुमार परवेज मौजूद थे।