Breaking News

गिद्धौर : धोबघट में साई सेंटर के इंडोर स्टेडियम बनने का रास्ता साफ, एमएलए ने किया निरीक्षण

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 10 मई : जमुई एमएलए व अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) ने सोमवार को स्पोर्ट्स ओथोरिटी ऑफ इंडिया के तहत गिद्धौर स्थित साई सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान एमएलए श्रेयसी सिंह ने साई सेंटर के कर्मियों को साफ-सफाई को लेकर कड़ी फटकार लगाई.

मौके पर जमुई एमएलए (Jamui MLA)के साथ भारतीय खेल प्राधिकरण पटना से आए पदाधिकारियों ने साई सेंटर (SAI Center) में एक भी खिलाड़ी को के नहीं रहने के कारणों की पूछताछ कर जानकारी ली.

पदाधिकारियों के साथ एमएलए श्रेयसी सिंह ने गिद्धौर के धोबघट गांव में पटना के खेल विभाग के एडीजे के साथ साई सेंटर के निर्माण हेतु स्थल का निरीक्षण किया. अब धोबघट गांव के खेल मैदान में भारतीय खेल प्राधिकरण (Sports Authority of India) के साई सेंटर के इंडोर स्टेडियम के निर्माण का रास्ता साफ होता नजर आ रहा है.

बता दें कि धोबघट गांव के ग्रामीणों ने लगभग 22 एकड़ भूमि वर्ष 2008 में भारतीय खेल प्राधिकरण के इंडोर स्टेडियम (Indoor Stadium) के निर्माण को लेकर दान में दी थी. खेल प्राधिकरण के एडीजे रविंद्र शंकरण ने ग्रामीणों से कहा कि केंद्रीय खेल मंत्रालय के दिशा निर्देश पर टीम द्वारा साई सेंटर के निर्माण को लेकर भूमि की विभागीय रिपोर्ट केंद्रीय खेल मंत्रालय को सौंपी जाएगी. अब इस खेल प्राधिकरण के इंडोर स्टेडियम के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है.

ज्ञातव्य है कि गिद्धौर के धोबघट गांव में इंडोर स्टेडियम का सपना पूर्व केंद्रीय मंत्री व श्रेयसी सिंह के पिता स्व. दिग्विजय सिंह का सपना था. अब श्रेयसी के प्रयास से यह सपना पूरा होने की ओर है.