Breaking News

रतनपुर : परिणय सूत्र में बंधे युवा शिक्षक सोनू तिवारी, लगा बधाईयों का तांता

Ratanpur/Gidhaur (रतनपुर/गिद्धौर), 19 अप्रैल : गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत रतनपुर पंचायत के सोहजाना गांव निवासी युवा शिक्षक सोनू तिवारी परिणय सूत्र में बंध गए हैं। बीते 17 अप्रैल को उनकी शादी गया निवासी रेशम तिवारी से हुई।
सोनू तिवारी सोहजाना गाँव निवासी रेखा देवी एवं करुण तिवारी के पुत्र हैं। वहीं रेशम तिवारी मानपुर गया निवासी गुड़िया देवी एवं अजय तिवारी की पुत्री हैं। नवदंपती के स्वागत में 19 अप्रैल को सोहजाना आवास पर प्रीति भोज का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में शिक्षा जगत के लोग सम्मिलित हुए। 
युवा शिक्षक सोनू तिवारी के विवाह को लेकर उनके विद्यार्थियों में खासा उत्साह देखा गया। बारात में भी बड़ी संख्या में उनके विद्यार्थी सम्मिलित हुए। वहीं प्रीति भोज में भी सभी विद्यार्थियों ने सक्रियता से अतिथियों का सत्कार किया।

बता दें कि सोनू तिवारी लंबे समय से प्रोग्रेस कोचिंग सेंटर के नाम से रतनपुर एवं गुगुलडीह में शिक्षण संस्थान चला रहे हैं। हर वर्ष इनके संस्थान के विद्यार्थियों का बेहतरीन रिजल्ट रहता है। अच्छी और सुलझी शैली में पढ़ाने के कारण सोनू तिवारी बच्चों के बीच सोनू सर के नाम से लोकप्रिय हैं।