Breaking News

खैरा : गोपालपुर में ससुराल वालों ने 3 बच्चों के सामने गला घोंटकर की महिला की हत्या

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 4 अप्रैल :
◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट :
खैरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर बाजार के समीप ससुराल पक्ष के लोगों ने रविवार दोपहर बाद गला दबाकर एक महिला की हत्या कर दी और शव को घर में छोड़कर फरार हो गये. हालांकि भागने से पहले परिजन शव को ठिकाने लगाने का भी प्रयास कर रहे थे. लेकिन तब तक महिला के मायके पक्ष के लोग पहुंच गए और आनन-फानन में शव को घर में ही रखा छोड़कर ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हो गए.
इतना ही नहीं दरिंदगी का आलम ऐसा रहा कि मृतका के तीन बच्चों के सामने उसके ही पिता, चाचा और अन्य लोगों ने उसके मां की हत्या कर दी और मासूम खड़े अपने माता की हत्या होती देखते रहे. मृतक महिला की पहचान गोपालपुर निवासी रंजीत तांती की पत्नी सुनैना देवी के रूप में की गई है.

मृतक महिला के भाई खैरा थाना क्षेत्र के विशनपुर निवासी पिंकू तांती ने इसे लेकर खैरा थाना में लिखित आवेदन भी दिया है.
अपने दिया आवेदन में उसने बताया है कि मेरे बहन के ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट करते थे तथा उसे लगातार प्रताड़ित किया जाता था. इसे लेकर बार-बार वह फोन पर हम लोगों को इसकी सूचना दिया करती थी  रविवार को भी सुबह में मारपीट के बाद उसने फोन कर हमें इसकी जानकारी दी थी, जिसके बाद मेरे पिता उससे मिलने गोपालपुर गए थे. करीब एक डेढ़ घंटे वहां रहने तथा बातचीत कर समझाने बुझाने के बाद वह वापस चले आए थे. पिता के वापस लौटने के करीब 1 घंटे बाद मेरे भांजा-भांजी ने फोन कर हमें घटना की जानकारी दी. जब हम पहुंचे तो हमने देखा कि मेरी बहन की लाश कमरे में पड़ी है और उसके गर्दन पर रस्सी से दबाए जाने का निशान है.

उसने बताया कि मेरे बहन के ससुराल पक्ष के लोगों ने रस्सी से गला घोट कर मेरे बहन की हत्या कर दी है. इधर घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद मृतक महिला के ससुराल पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.