Breaking News

जमुई : ज्ञान गंगा कोचिंग सेंटर के विद्यार्थियों ने बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा में लहराया परचम

जमुई (Jamui), 2 अप्रैल : बिहार बोर्ड दसवीं के जारी परिणाम में बाय पास रोड स्थित ज्ञान गंगा कोचिंग सेंटर जमुई के छात्र छात्राओं ने एक बार फिर से अपना परचम लहराया है. जमुई में सफलता का पर्याय बन चुका ज्ञान गंगा कोचिंग सेंटर के बच्चे लगातार कई वर्षों से सबसे ज्यादा  रिजल्ट देने वाला संस्था के तौर पर अपना मिशाल पेश करता रहा है.

इस बार भी दसवीं बोर्ड परीक्षा में कोचिंग सेंटर के 400 से अधिक बच्चों ने प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होकर अपने झंडे गाड़े तो वहीं 30 से अधिक बच्चों ने 400 से अधिक अंक लेकर कोचिंग और जमुई जिला के साथ अपने माता पिता का नाम रोशन किया.

विक्रम कुमार पिता मनोज यादव ने 452 अंक प्राप्त कर कोचिंग टॉपर रहा वहीं रुपेश कुमार पिता दिवाकर तांती 448 अंक पाकर द्वितीय स्थान जबकि मोनू कुमार पिता विजय गुप्ता ने 442 अंक लाकर टॉप थ्री में अपना जगह बनाया .

इस सफलता पर कोचिंग संचालक रोहित सर ने हर्ष व्यक्त करते हुए  सभी छात्रों को मैडल एवं ट्रॉपी शील्ड देकर पारितोषित किया एवं  कहा कि मेरी शुभकामनायें सभी के साथ है, ये उन बच्चों की मेहनत का नतीजा है जिसकी वजह से बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर पाया।

हम इनके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं और आगे उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि जो बच्चे आर्थिक रूप से कमजोर हैं वो बिहार में कहीं भी पढ़ना चाहें उन्हें हम हरसम्भव आर्थिक एवं मानसिक मदद करेंगे. इस मौके पर  संस्था के शिक्षक नवल किशोर और रवि मिश्रा के साथ साथ  सैकड़ों छात्र छात्राओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज़ कराई.