Breaking News

जमुई : क्षत्रिय महासभा की हुई बैठक, बिहार सरकार के कानून व्यवस्था को बताया असफल

जमुई (Jamui), 2 अप्रैल : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महाराणा प्रताप बिहार प्रदेश के अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह राजपूत की अध्यक्षता में जमुई के बोधवन तालाब स्थित समुदायिक भवन में क्षत्रिय महासभा की बैठक की गई। जिसमें संगठन के सदस्य एवं गणमान्य लोगों ने भाग लिया। 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए बिहार प्रदेश अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह राजपूत ने बिहार सरकार के कानून व्यवस्था को असफल बताया। उन्होंने कहा जिस प्रकार से बिहार विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में क्षत्रिय समाज पर अत्याचार हो रहे है,हर वर्ग के लोगों कि हत्या हो रही है उसका अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा कड़ी निंदा करता है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से बाबा वीर कुंवर सिंह जी के प्रपौत्र बबलू सिंह की हत्या वहां के जिला प्रशासन द्वारा किया गया वह घोर निंदनीय है। बिहार सरकार को जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए दोषियों को सख्त सजा देने को लेकर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

इस अवसर पर उन्होंने क्षत्रिय समाज के लोगों से भी आग्रह किया आप लोग संगठित होकर बिहार सरकार के द्वारा इस प्रकार के अपराध पर चुप्पी रख जो अमानवीय व्यवहार कर रही है उस अमानवीय व्यवहार का विरोध करे।

उन्होंने कहा इस समय क्षत्रिय समाज को मतभेद भुलाकर एक होने का समय है। इस बैठक में निर्णय लिया गया अगर बिहार सरकार दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं की तो बिहार में क्षत्रिय समाज आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।

इस मौके पर संगठन के सदस्य मुकेश सिंह, नरेंद्र सिंह, संजय सिंह, शुभम कुमार सिंह, सोनू सिंह सहित कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।