Breaking News

अलीगंज : रामनवमी, चैती छठ व दुर्गा पूजा को लेकर चंद्रदीप थाना परिसर में हुई शान्ति समिति की बैठक

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 2 अप्रैल :
◆ चंद्रशेखर सिंह की रिपोर्ट :
चंद्रदीप थाना परिसर में शनिवार को रामनवमी, चैती छठ व दुर्गा पूजा को लेकर चंद्रदीप थानाध्यक्ष आशीष कुमार की अध्यक्षता में शान्ति समिति की बैठक आयोजित किया गया। 

बैठक को संबोधित करते हुए अंचलाधिकारी अरविंद कुमार ने कहा कि पुजा के दौरान डीजे बजाने पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। और क्षेत्र में पुलिस असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखेगी।उन्होने कहा कि त्योहार आपसी भाईचारे व शान्ति सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाये। किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नही देकर पुलिस को सुचित करें।
थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि पुजा के दौरान किसी प्रकार की गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।पुलिस क्षेत्र में सादे लिवास में गश्त करती रहेगी। डीजे बजाने व समाज व किसी धर्म को जिससे ठेस पहुंचे वह कार्य किसी को नहीं करना है।अगर किसी प्रकार की गडबडी होती है तो उसका जिम्मेदार लाइसेंसधारी होंगे। उन्होने कहा कि वर्षो बाद यह इस बार पुजा हो रही है।इसलिए सभी लोग आपसी भाईचारे व शान्ति सौहार्दपूर्ण वातावरण में रामनवमी व्रत मनाये।
मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि मुकेश यादव,समाजसेवी चंद्रशेखर आजाद,उप प्रमुख प्रतिनिधि मो अरमान, वार्ड संघ प्रखंड अध्यक्ष सुधीर यादव,बालेशवर यादव,मो शमीम,नरेश शर्मा,सरपंच प्रतिनिधि दिनेश कुमार,लोजपा जिला उपाध्यक्ष बखोरी पासवान,मुखिया प्रतिनिधि मो शमशाद के अलावे प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांव के बुद्धिजीवियों व जनप्रतिनिधि व ग्रामीण मौजूद थे।