Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : जमुई एमएलए श्रेयसी सिंह ने बिहार एमएलसी स्थानीय प्राधिकार चुनाव में डाला वोट

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 4 अप्रैल :
कंटेंट : सुशांत साईं सुंदरम
इनपुट एवं तस्वीर : विक्की कुमार व अभिलाष कुमार

मुंगेर-जमुई-लखीसराय-शेखपुरा से बिहार विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार चुनाव के लिए गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय में मतदान केंद्र बनाया गया। यहां आयोग की ओर से निष्पक्ष, निर्भीक, पारदर्शी और स्वच्छ मतदान सुनिश्चित कर मतदान कराया गया।

एमएलसी चुनाव (MLC Election) में जमुई विधानसभा से विधायक व अंतरराष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज अर्जुन अवार्ड विजेता श्रेयसी सिंह ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने गिद्धौर प्रखंड सह अंचल कार्यालय में बनाए गए मतदान केंद्र में अपना वोट डाला। बता दें कि जमुई विधायक श्रेयसी सिंह (Jamui MLA Shreyasi Singh) मूल रूप से जमुई जिलान्तर्गत गिद्धौर की रहने वाली हैं। उनका नाम नयागांव के मतदाता सूची में है। बिहार विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार चुनाव के लिए गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय में मतदान केंद्र बनाया गया जहां उन्होंने वोट डाला।
भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य व उत्तराखंड की सह प्रभारी श्रेयसी सिंह ने मतदान केंद्र पर मौजूद त्रिस्तरीय पंचायत के जनप्रतिनिधियों व स्थानीय ग्रामीणों से बातचीत की और सबका हालचाल जाना। उनके साथ स्थानीय भाजपा नेता कल्याण सिंह मौजूद रहे। 

बिहार एमएलसी (Bihar MLC) के स्थानीय प्राधिकार चुनाव को शांतिपूर्वक निष्पक्षता से संपन्न कराने में जमुई डीडीसी, एएसपी, गिद्धौर प्रखंड के बीडीओ (Gidhaur BDO), अंचलाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारी सक्रियता से जुटे रहे। साथ ही सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था रही। इनके अलावा गिद्धौर प्रखण्ड के अन्य त्रिस्तरीय पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 
बता दें कि बिहार विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार चुनाव में सांसद, विधायक, विधान पार्षद, त्रिस्तरीय पंचायत के वार्ड सदस्य, मुखिया, ग्राम पंचायत सदस्य, प्रमुख, जिला परिषद सदस्य, छावनी क्षेत्र के चुने हुए प्रतिनिधि मतदाता होते हैं। सोमवार की सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हुआ, जो शाम चार बजे संपन्न हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ